ट्रक में सवार होकर श्रीनगर जा रहे थे आतंकी, टोल प्लाजा पर रोका तो बरसाई गोलियां, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

फायरिंग सुबह 5 बजे उस वक्त हुए जब श्रीनगर जा रहे ट्रक को पुलिस की एक टीम ने चेक करने के लिए रोका.

ट्रक में सवार होकर श्रीनगर जा रहे थे आतंकी, टोल प्लाजा पर रोका तो बरसाई गोलियां, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर.

जम्मू:

जम्मू के नगरोटा में एक टॉल प्लाजा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए. शुक्रवार तड़के जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी तो इसमें एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया. करीब 3-4 आतंकी एक ट्रक में सवार होकर जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जा रहे थे. जब जांच के लिए सुरक्षाकर्मियों ने ट्रक को रोका तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. ट्रक को जम्मू के नगरोटा में रोका गया था. फायरिंग सुबह 5 बजे उस वक्त हुए जब श्रीनगर जा रहे ट्रक को पुलिस की एक टीम ने चेक करने के लिए रोका. 

एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने पहले ही ढेर कर दिया था. इसके बाद बाकी के आतंकी वहां से फरार हो गए थे. लेकिन बाद में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी करके दो और आतंकियों को मार गिराया. 

जख्मी पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पहले जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, 'एक आतंकी को मार गिराया गया है, जबकि बाकी आतंकी पास के जंगल में भागने में कामयाब रहे.' साथ ही बताया कि करीब 3-4 आतंकी श्रीनगर जा रहे थे, तभी उन्हें पकड़ा गया. 

सीआरपीएफ डीजी ने कहा- पुलवामा घटना के बाद हमने अपने आप को मजबूत किया है, कश्मीर में हालत सुधरे हैं

इसके अलावा मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि हाईवे पर अभी अस्थाई तौर पर यातायात की आवाजाही को रोक दिया गया है. इसके अलावा प्रशासन ने नगरोटा इलाके में सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com