यह ख़बर 30 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लापता जतिन-ललित की बहन संध्या सिंह की लाश मिली!

खास बातें

  • संगीतकार जतिन−ललित की बहन संध्या सिंह की लापता होने की गुत्थी सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही है। नवी मुंबई के डीबीएस स्कूल के पास झाड़ियों में पुलिस को एक शव मिला है।
मुम्बई:

संगीतकार जतिन−ललित की बहन संध्या सिंह की लापता होने की गुत्थी सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही है। नवी मुंबई के डीबीएस स्कूल के पास झाड़ियों में पुलिस को एक शव मिला है।

पुलिस को शक है कि शव जतिन पंडित की बहन संध्या सिंह का है। नवी मुंबई में डीबीएस स्कूल के पास झाडि़यों में मिले इस कंकाल ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। शक है कि यह कंकाल संध्या सिंह का है।

संध्या सिंह 13 दिसंबर को घर से बाहर निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। शव के पास से मिले कपड़ों, बाल रक्षा धागा और दांत की बनावट से घर वालों का दावा है कि यह शव संध्या सिंह का ही है।

संध्या के भाई ललित पंडित ने कहा कि हमने और भाई ने पहचान की है वह संध्या ही है। संध्या के घर वालों के मुताबिक उन्हें पहले से ही शक था कि संध्या के साथ कुछ अनहोनी हुई है, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और कहती रही कि संध्या खुद ही कहीं चली गई होगी। संध्या के पति जय प्रकाश सिंह जो कि कस्टम और एक्साईज कमिश्नर हैं, पुलिस के रवैये को लेकर आहत हैं।

पुलिस हालांकि अभी मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। शव पूरी तरह से गल चुका है। सिर्फ हड्डियों का ढांचा रह गया है।
इसलिए उसकी पहचान के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है।

पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है और वह आरोपी को पकड़ लेंगे। सवाल है अगर यह शव संध्या का है तो क्या ये हत्या लूट के मकसद से की गई। क्योंकि संध्या उस दिन अपने घर से करीब 20 लाख रुपये के गहने लेकर बैंक के लिए निकली थी। लेकिन बैंक के अंदर नहीं गई जबकि वह उस दिन बैंक के पास देखी गई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि संध्या का शव भी जिस तरह से टुकड़ों मे मिला है उससे यह लग रहा है कि हत्या बहुत सूनियोजित तरीके से कर सबूत मिटाने की कोशिश की गई हो। अमूमन लूट और डकैती के आरोपी ऐसा नहीं करते।