कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक स्थानीय अदालत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं.

कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

कंगना रनौत ट्विटर पर खासा एक्टिव रहती हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई:

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं. अख्तर ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, अंधेरी के समक्ष शिकायत दायर कर भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में रनौत के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आग्रह किया.

गीतकार ने शिकायत में कहा है कि कंगना रनौत ने हाल में उनके खिलाफ निराधार टिप्पणयां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. इसमें कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित विवाद में रनौत ने अख्तर का नाम घसीटा. इसमें कहा गया है रनौत ने दावा किया कि अख्तर ने अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी.

Newsbeep

VIDEO: COVID-19 ने समाज के भेदभाव को सामने लाने का काम किया है : जावेद अख्तर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)