यह ख़बर 31 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कमल हासन से दुश्मनी नहीं, फिल्म में बदलाव करें, रिलीज होने देंगे : जया

खास बातें

  • तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने 'विश्वरूपम' पर लगाए प्रतिबंध पर कहा है कि कानून व्यवस्था हमारी पहली प्राथमिकता है। हर थियेटर के लिए हमारे पास जवान नहीं हैं।
चेन्नई:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने तमिल फिल्म ‘विश्वरूपम’ पर लगे प्रतिबंध से संबंधित विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यदि मुस्लिम संगठन और अभिनेता कमल हासन सहमति बनाएं तो उनकी सरकार इस मामले के हल में मदद कर सकती है।

मुस्लिम संगठनों के विरोध के मद्देनजर फिल्म पर लगाए गए दो सप्ताह के प्रतिबंध को लेकर चारों ओर से हमले का सामना कर रहीं जयललिता ने अपनी सरकार के निर्णय का यह कहते हुए बचाव किया कि यह फैसला संभावित हिंसा की गुप्तचर सूचनाओं पर आधारित था।

उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी हासन के खिलाफ कोई ‘निजी शत्रुता’ या फिल्म पर प्रतिबंध लगाने में कोई ‘निजी हित’ नहीं है। उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दमन करने का कोई सवाल ही नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने शीर्ष अधिकारियों के साथ बातचीत करने के बाद कहा, इस स्तर पर भी यदि मुस्लिम संगठन और कमल हासन बैठकर बातचीत के जरिये किसी सौहार्दपूर्ण समझौते को तैयार हों तो तमिलनाडु सरकार इसमें मदद देने को तैयार है।