'जयललिता की तबीयत एकदम ठीक है, अफवाहों पर ध्यान न दें' : एआईएडीएमके

'जयललिता की तबीयत एकदम ठीक है, अफवाहों पर ध्यान न दें' : एआईएडीएमके

खास बातें

  • जयललिता पिछले सात दिन से अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं
  • एआईएडीएमके ने आश्वासन दिया है कि वह एकदम ठीक हैं
  • गुरुवार को डॉक्टरों की रिपोर्ट सामने आ सकती है
चेन्नई:

चेन्नई के अस्पताल में पिछले सात दिनों से भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत से जुड़ा कोई भी मेडिकल अपडेट पिछले 60 घंटो में सामने नहीं आया है. उनकी पार्टी एआईएडीएमके ने समर्थकों को आश्वासन दिया है कि वह बिल्कुल ठीक हैं. बता दें कि बुखार और शरीर में पानी की कमी की वजह से मुख्यमंत्री को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है. पार्टी के सदस्य सी आर सरस्वती ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा 'मुख्यमंत्री की सेहत को लेकर उड़ रही  अफवाहों पर ध्यान न दें. अम्मा बिल्कुल ठीक हैं, वह एकदम भली चंगी हैं.'

सरस्वती ने यह  भी बताया कि किस तरह जयललिता अस्पताल में ही बैठक और अपने अधिकारियों से मिल रही हैं. साथ ही दिल्ली में कावेरी मामले पर उनके प्रतिनिधि द्वारा जो भाषण दिया जाना है उसे भी उन्होंने अस्पताल में लिखवाया है. इससे पहले राज्य सरकार की ओर से दिए गए बयान में कहा गया कि दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या के साथ होने वाली बैठक में तमिलनाडु सरकार का रुख़ क्या होगा, इस पर भी मुख्यमंत्री ने अपने अधिकारियों को साफ निर्देश दिए हैं.

एआईएडीएमके के मुताबिक 68 साल की जयललिता को इस वक्त सिर्फ निरीक्षण के लिए रखा गया है और शुक्रवार को उन्हें छुट्टी मिल सकती है. सूत्रों के मुताबिक उनकी सेहत के बारे में गुरुवार (आज) डॉक्टर जानकारी दे सकते हैं. इससे पहले रविवार को डॉक्टरों ने इस खबर का खंडन किया था कि जयललिता इतनी बीमार हैं कि उन्हें इलाज के लिए विदेश ले जाना पड़ सकता है. उधर विपक्ष के नेता एस रामादोस ने कहा है कि जयललिता की सेहत को लेकर उड़ रही अफवाहों को शांत करने के लिए सरकार को सीएम की एक तस्वीर या वीडियो रिलीज़ कर देना चाहिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com