जयललिता पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो : भतीजी दीपा जयकुमार

जयललिता की मौत की परिस्थितियों के संबंध में जांच कर रहे पैनल से दीपा ने मांग की कि वी के शशिकला के पूरे परिवार से पूछताछ की जाए.

जयललिता पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो : भतीजी दीपा जयकुमार

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दीपा जे. जयललिता की भतीजी हैं.
  • दीपा ने मांग की कि वी के शशिकला के पूरे परिवार से पूछताछ की जाए.
  • कहा, मैंने पैनल को उन सभी परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया है.
चेन्नई:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने बुधवार को एक सदस्यीय जांच पैनल से कहा कि उनकी बुआ पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो.’ जयललिता की मौत की परिस्थितियों के संबंध में जांच कर रहे पैनल से दीपा ने मांग की कि वी के शशिकला के पूरे परिवार से पूछताछ की जाए. यहां न्यायमूर्ति ए अरूमुगास्वामी आयोग के समक्ष तीन घंटे तक अपना बयान दर्ज कराने के बाद दीपा ने कहा कि उन्होंने उन परिस्थितियों को लेकर शंका जताई है जिनके तहत जयललिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, ‘मैंने पैनल को बताया कि ऐसी कोई स्थिति नहीं थी कि (रात नौ बजे तक काम करने के बाद) वह (जयललिता) अस्वस्थ हो जाएं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़े. ऐसी आशंका है कि उन (जयललिता) पर हमला हुआ हो.’

उन्होंने कहा कि 22 सितम्बर, 2016 को जयललिता का स्वास्थ्य ठीक था और उन्होंने उस दिन रात नौ बजे तक काम किया और सरकारी कार्यों में भाग लिया. दीपा ने अपने बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के पोइस गार्डन स्थित आवास के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें : तेलंगाना में सरकारी साड़ी के लिए महिलाओं में मची होड़, खींचे एकदूसरे के बाल

उन्होंने कहा, ‘मैंने पैनल को उन सभी परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया है जिनके तहत मेरी बुआ को अस्पताल में भर्ती कराया गया.’

VIDEO : जयललिता के आवास पोइस गार्डन पर आईटी का छापा​

Newsbeep

उन्होंने कहा, ‘शशिकला के परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जानी चाहिए.’ उल्लेखनीय है कि जयललिता को पिछले वर्ष 22 सितम्बर की रात को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पांच दिसम्बर 2016 को उनका निधन हो गया था. पूर्व मुख्यमंत्री की मृत्यु की जांच के लिए तमिलनाडु सरकार ने एक जांच आयोग का गठन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)