Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जयललिता पूरी तरह ठीक हैं, जब चाहें घर जा सकती हैं : अपोलो अस्पताल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयललिता पूरी तरह ठीक हैं, जब चाहें घर जा सकती हैं : अपोलो अस्पताल

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अपोलो अस्पताल ने कहा जयललिता पूरी तरह ठीक हैं
  2. जयललिता को लंग इन्फेक्शन हुआ था
  3. अस्पताल ने कहा अब उन्हें मज़बूत होना होगा
चेन्नई:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की स्थिति अब पूरी तरह काबू में है और अब जब भी वह फिट महसूस करें, घर जा सकती हैं. यह कहना है अपोलो अस्पताल के चेयरमैन का जहां मुख्यमंत्री पिछले दो महीने से भर्ती थीं. डॉ प्रताप सी रेड्डी ने कहा 'जयललिता का इन्फेक्शन अब पूरी तरह काबू में है. वह जब चाहें तब जा सकती हैं. उनका डिस्चार्ज होना अब उन्हीं पर निर्भर करता है. इसकी कोई फिक्स तारीख नहीं है.  अब उन्हें खुद को मजबूत करना होगा. यह सब धीरे धीरे होगा. टीम इस दिशा में काम कर रही है.'

टिप्पणियां

68 साल की जयललिता भारत की सबसे ताकतवर राजनेता में से एक है जिन्हें 22 सितंबर को लंग इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया था. इसी महीने के शुरुआत में रेड्डी ने ककहा था कि मुख्यमंत्री पूरी तरह ठीक हैं. अपोलो के डॉक्टरों की टीम के अलावा लंदन से एक विशेषज्ञ और एम्स के तीन डॉक्टर जयललिता की इलाज के लिए मौजूद थे. कई वरिष्ठ नेता जिनमें राज्यपाल विद्यासागर राव भी शामिल थे, जयललिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे लेकिन कोई भी सीएम से मिल नहीं पाया था.


पिछले महीने राज्यपाल ने जयललिता की देखरेख वाले आठ मंत्रालयों को वित्तमंत्री ओ पन्नीरसेलवम के हवाले करते हुए उन्हें सभी कैबनिट बैठकों की अध्यक्षता करने का अधिकार दिया. ऐसी ही एक बैठक में पन्नीरसेलवम ने मुख्यमंत्री की तस्वीर अपनी डेस्ट पर लगाई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisement