जयनगर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत की ओर, मैनपुरी में बस पलटने से 17 की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई. वहीं कर्नाटक के जयनगर विधानसभा सीट पर वोटों की गिनती जारी है.

जयनगर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत की ओर, मैनपुरी में बस पलटने से 17 की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई. वहीं कर्नाटक के जयनगर विधानसभा सीट पर वोटों की गिनती जारी है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के धऱने का तीसरा दिन है. आज सिसोदिया भी भूख हड़ताल पर बैठे हैं. जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी गोली बारी में तीन बीएसएफ जवान शहीद हो गये हैं और चार घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है और योगा और कसरत करते वीडियो भी जारी किया है. 

1. यूपी के मैनपुरी में तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 16 की मौत और 12 घायल, 3 की हालत नाजुक
 

bus accident

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. मैनपुरी में तेज रफ्तार बस पलटने से 16 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं और तीन की हालत नाजुक है. बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था, तभी बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिसके बाद बस पलट गई. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है. 

2. Jayanagar Election Result LIVE : कांग्रेस की सौम्या रेड्डी 5348 वोटों से आगे, बीजेपी काफी पीछे
 
jayanagar

कर्नाटक के जयनगर विधानसभा सीट के लिए बुधवार की सुबह से मतगणना शुरू हो गई है. इस सीट पर भाजपा के बी एन प्रहलाद और कांग्रेस की सौम्या रेड्डी के बीच सीधा मुकाबला है. शुरुआती रुझानों की बात करें तो कांग्रेस यहां पर बढ़त में दिख रही है. बता दें कि यहां पर 11 जून को मतदान हुआ था. कर्नाटक विधानसभा के लिये 12 मई को प्रदेश भर में चुनाव कराये गये थे. हालांकि भाजपा प्रत्याशी बी एन विजयकुमार के निधन के बाद जयनगर में चुनाव स्थगित कर दिया गया था. विजयकुमार इस सीट से विधायक थे.

3. LIVE: दिल्‍ली सरकार के धरने का तीसरा दिन, सत्‍येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे
 
delhi

कैबिनेट के तीन मंत्रियों समेत एलजी के दफ्तर में मुख्यमंत्री केजरीवाल का धरना जारी है. सीएम ने एलजी ऑफिस से ही वीडियो जारी कर अपनी दो प्रमुख मांगों को दोहराया है, वहीं सत्येंद्र जैन का मंगलवार से अनशन जारी है. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकरता आज (बुधवार को) सीएम हाउस से एलजी हाउस तक 4 बजे मार्च निकालेंगे. 


4. जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, बीएसएफ के 4 जवान शहीद, 3 घायल
 
government
पाकिस्तान ने एक बार फिर से कायराना हरकत की है. जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के चांब्लियाल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किये गये सीजफायर उल्लंघन में बीएसएफ यानी सीमा सुरक्षा बल के चार जवान शहीद हो हो गये. इतना ही नहीं, तीन जवान घायल भी बताये जा रहे हैं. 

5. पीएम मोदी ने किया विराट कोहली का चैलेंज पूरा, शेयर किया ये VIDEO
 

pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा किए गए फिटनेस चैलेंज में हिस्‍सा लेते हुए बुधवार को एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है और बल्कि राजनीतिक विरोधी को चुनौती भी दी है. इस वीडियो में पीएम मोदी एक्‍सरसाइज और योगा करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था. 

VIDEO: यूपी के मैनपुरी में तेज़ रफ़्तार बस पलटने से 16 लोगों की मौत, 12 घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com