NDTV Khabar

नियामक, पायलट मिल जुल कर करें काम: जयंत सिन्हा

डीजीसीए ने जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गो एयर के 34 पायलटों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. यह शिकायत पायलटों द्वारा अपने व्हाट्सअप समूह में नियामक अधिकारियों के खिलाफ डाले गये 'अश्लील’ संदेशों को लेकर की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नियामक, पायलट मिल जुल कर करें काम: जयंत सिन्हा

जयंत सिन्हा ने कहा है कि नियामक और पायलटों को आपस में मिलजुल कर काम करना चाहिये. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. डीजीसीए ने 34 पायलटों के खिलाफ पुलिस में की है शिकायत
  2. वाट्सऐप में पायलटों ने अधिकारियों के खिलाफ भेजें हैं अश्लील संदेश
  3. जयंत सिन्हा ने मामले को दु्र्भाग्यपूर्ण बताया
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
केन्द्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा है कि नियामक और पायलटों को आपस में मिलजुल कर काम करना चाहिये. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) द्वारा कुछ पायलटों की पुलिस में शिकायत किये जाने के बीच सिन्हा ने यह बात कही है. डीजीसीए ने जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गो एयर के 34 पायलटों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. यह शिकायत पायलटों द्वारा अपने व्हाट्सअप समूह में नियामक अधिकारियों के खिलाफ डाले गये‘‘अश्लील’’ संदेशों को लेकर की गई है.

शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कल 13 पायलटों से पूछताछ की है. सिन्हा से जब इस घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया. सिन्हा ने कहा, ‘‘यह वास्तव में काफी परेशानी की बात है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि .. शांति से काम लिया जायेगा और मामला सुलझ जायेगा.’ उन्होंने कहा, ‘हम चाहते हैं कि हमारे नियामकों और हमारे पायलटों के बीच सौहादपूर्ण और सहयोगात्मक माहौल में मिलजुलकर काम होना चाहिये.’



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement