NDTV Khabar

जयराम ठाकुर आज लेंगे CM पद की शपथ, विरुष्का के रिसेप्शन में उमड़ा सितारों का मेला, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

जयराम ठाकुर आज हिमचाल प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयराम ठाकुर आज लेंगे CM पद की शपथ, विरुष्का के रिसेप्शन में उमड़ा सितारों का मेला, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: जयराम ठाकुर आज हिमचाल प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. अधिकारियों ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे होगा. वहीं, कुलभूषण जाधव से मुलाकात के दौरान परिजनों से जिस तरह का सलूक हुआ,  भारत ने उस पर कड़ा ऐतराज जताया है. इधर, दिल्ली में एक बार फिर से दिल्ली सरकार के फैसले को लेकर उप राज्यपाल और सरकार में ठन गई है. वहीं, सफल घरेलू सीजन के बाद अब भारतीय टीम के सामने साउथ अफ्रीका दौरे की बहुत ही कठिन चुनौती है. इधर, विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन पर मुंबई में बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. दिल्ली के बाद मुंबई में हुए रिसेप्शन में न सिर्फ क्रिकेटर्स बल्कि बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी यहां पहुंचे. 

जयराम ठाकुर आज संभालेंगे हिमाचल की कमान, पीएम मोदी रचेंगे इतिहास, 10 खास बातें
 
jairam thakur

जयराम ठाकुर आज हिमचाल प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लालकृष्ण आडवाणी और कई केंद्रीय मंत्री तथा कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे. अधिकारियों ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे होगा.

कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ हुए सलूक पर भारत की आपत्ति पर पाकिस्तान बोला, जूतों में कुछ संदिग्ध चीज थी
 
kulbhusan

कुलभूषण जाधव से मुलाक़ात के दौरान परिवारवालों से जिस तरह का सलूक हुआ, भारत ने उस पर कड़ा ऐतराज़ जताया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा है कि पूरा माहौल परिवार को डराने वाला था. उनके कपड़े तक बदलवाए गए. यहां तक कि जाधव की पत्नी के जूते तक वापस नहीं किए गए. उधर भारत की आपत्तियों पर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जाधव की पत्नी के जूते सुरक्षा के मद्देनज़र ज़ब्त किए गए थे क्योंकि उनमें कुछ संदिग्ध चीज थी.

दिल्ली सरकार की 40 योजनाओं की होम डिलिवरी वाले प्रस्ताव को एलजी ने किया खारिज, मनीष सिसोदिया भड़के
 
kejriwal and sisodia

दिल्ली में एक बार फिर से दिल्ली सरकार के फैसले को लेकर उप राज्यपाल और सरकार में ठन गई है. दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के उस ऐतिहासिक प्रस्ताव को खारिज कर दिया है, जिसके तहत सरकार 40 सार्वजनिक सेवाओं मसलन, बर्थ सर्टिफिकेट, लाइसेंस, पेंशन आदि को घर-घर जाकर पहुंचाने वाली है. इस बात की जानकारी दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दी.

कोहली की ‘सेना’ के सामने अब साउथ अफ्रीका की कठिन चुनौती, 25 सालों से है सीरीज जीत का इंतजार
 
team india

सफल घरेलू सीजन के बाद अब भारतीय टीम के सामने बहुत ही कठिन चुनौती है और वो चुनौती है साउथ अफ्रीका दौरा. ये दौरा भारत के लिए बहुत ही मुश्किल हो सकता है, क्योंकि इतिहास कहता है कि भारतीय टीम को हमेशा ही साउथ अफ्रीका दौरे पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. पिछले 25 सालों में भारतीय टीम ने वहां कोई सीरीज नहीं जीती है. लेकिन क्रिकेट विशेषज्ञो का मानना है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम में साउथ अफ्रीकी धरती पर सीरीज जीतने का दमखम है.

Virushka Reception: शाहरुख, ऐश्वर्या, कैटरीना ही नहीं, बॉलीवुड की इन बड़ी हस्तियों ने भी बिखेरे जलवे, देखें PHOTOs
 
virushka reception

विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन पर मुंबई में बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. दिल्ली के बाद मुंबई में हुए रिसेप्शन में न सिर्फ क्रिकेटर्स बल्कि बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी यहां पहुंचे. जहां विराट ने क्रिकेटर्स को इनवाइट किया तो वहीं अनुष्का ने बॉलीवुड की बड़े एक्टर और एक्ट्रेस को आमंत्रित किया था. मुंबई के द सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, कैटरीना, रणबीर कपूर, एआर रहमान सहित कई नामी हस्तियां मौजूद रही.

VIDEO: जयराम ठाकुर हिमाचल के नए सीएम होंगे, 27 को लेंगे शपथ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement