मोदी-मोदी का जाप कर वोट मांगने वाले को जोरदार 'तमाचा' जड़ दें: JDS विधायक

कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जद-एस) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये वोट मांगने वालों को तमाचा जड़ दें.

मोदी-मोदी का जाप कर वोट मांगने वाले को जोरदार 'तमाचा' जड़ दें: JDS विधायक

कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जद-एस) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा

नई दिल्ली:

कर्नाटक में जेडीएस के एक विधायक ने चुनाव से पहले ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद खड़ा होता दिख रहा है. कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जद-एस) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये वोट मांगने वालों को तमाचा जड़ दें.

टिकट को लेकर दो कांग्रेस नेताओं में नोकझोंक: एक बोला हम हैं पति-पत्नी, दूसरा बोला मैं मर्दों के साथ नहीं सोता

भाजपा ने इस बयान की निंदा करते हुए दावा किया कि विधायक ने अपने समर्थकों को प्रधानमंत्री पर पत्थर फेंकने के लिये भी कहा. शिवालिंगे गौड़ा ने अरासिकेरे में अपने विवादित भाषण में कथित रूप से कहा कि मोदी स्विस बैंक में रखा कालाधन वापस लाने में नाकाम रहे और उन्होंने देश के हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का वादा भी पूरा नहीं किया. चुनाव रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "आपने (नरेन्द्र मोदी) कालाधन वापस लाकर हर किसी को 10 से 15 लाख रुपये देने का वादा किया था."    

राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- आतंकी जैसे दिखते हैं पीएम मोदी

विधायक शिवालिंगे गौड़ा ने कहा, "जब भी कोई मोदी का जाप करते हुए आपसे वोट मांगने आए, उसे जोरदार तमाचा जड़ दें."

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद का विवादित बयान: पुलवामा हमला पीएम मोदी और पाकिस्तान के बीच ‘मैच फिक्सिंग' का नतीजा

भाजपा के प्रवक्ता और विधायक सुरेश कुमार ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि गौड़ा मोदी के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं. सुरेश ने कहा, "अरासिकेरे के विधायक ने अपने समर्थकों को नरेन्द्र मोदी पर पत्थर फेंकने के लिये कहा. इससे पहले भी कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिये. यह उनकी प्रधानमंत्री के प्रति घृणा को दर्शाता है."    (इनपुट भाषा से)

Video: 'नम्‍मा कर्नाटक' में CM एच डी कुमारस्‍वामी से सवाल-जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com