यह ख़बर 03 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी के समर्थन में बोले नीतीश के दो सांसद, जदयू से निलंबित

नीतीश कुमार का फाइल फोटो

खास बातें

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में लगातार बयान दे रहे दो सांसदों को बुधवार को जनता दल (युनाइटेड) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में छह वर्ष के लिए निलंबित कर दिया।
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में लगातार बयान दे रहे दो सांसदों को बुधवार को जनता दल (युनाइटेड) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में छह वर्ष के लिए निलंबित कर दिया।

इसकी पुष्टि करते हुए जद (यू) के प्रवक्ता क़े सी़ त्यागी ने बुधवार को बताया कि मुजफ्फरपुर के सांसद जय नारायण निषाद और गोपालगंज के सांसद पूर्णमासी राम को पार्टी से छह वर्ष के लिए निलंबित कर दिया गया। दोनों सांसद लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे और बिहार के मुख्यमंत्री के विरोध में बयान दे रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व निषाद ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा पूर्ति के लिए एक यज्ञ करवाया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, राम ने मंगलवार को नीतीश पर चारा घोटाला में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर वे दोषी हैं तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।