NDTV Khabar

जेट एयरवेज के विमान ने लखनऊ हवाई अड्डे पर की आपातकालीन लैंडिंग

हवाई अड्डे के निदेशक ए के शर्मा ने कहा कि विमान की लैंडिंग के बाद सभी यात्री सुरक्षित हैं और हम किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेट एयरवेज के विमान ने लखनऊ हवाई अड्डे पर की आपातकालीन लैंडिंग

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली :

जेट एयरवेज के एक विमान की लखनऊ हवाई अड्डे पर रविवार को आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. यह विमान 71 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी. गौरतलब है कि इस विमान ने लखनऊ से ही उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही इसमे तकनीकी खराबी आने लगी और पायलेट ने विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई. हवाई अड्डे के निदेशक ए के शर्मा ने कहा कि विमान की लैंडिंग के बाद सभी यात्री सुरक्षित हैं और हम किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दिल्ली में जेट एयरवेज के विमान ने कैटरिंग वैन को मारी टक्कर, यात्री सुरक्षित


शर्मा ने कहा कि विमान लखनऊ से दिल्ली जा रहा था और विमान के लैंडिंग गियर में दिक्कत आने के बाद इसे आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा. उन्होंने कहा कि तकनीकी जांच होने के बाद विमान को बाद में दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है.गौरतलब है कि रविवार को ही दिल्ली एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज के एक विमान ने लैंडिंग के बाद कैटरिंग गाड़ी का टक्कर मार दी. इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है.  (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement