यात्री की तबीयत खराब होने के चलते जेट एयरवेज के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

यात्री की तबीयत खराब होने के चलते जेट एयरवेज के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज की दिल्ली से दोहा जाने वाली फ्लाइट की आज कराची में इमरजेंसी लैंडिंग हुई. इसके पीछे एक यात्री की तबीयत बिगड़ना बताया जा रहा है. हालांकि इस यात्री को बचाया नहीं जा सका.

जेटएयरवेज के अनुसार, विमान को कराची हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया था और वहां विमान के पहुंचने से पहले ही चिकित्सीय सहायता के उचित इंतजाम भी कर दिए गए थे, लेकिन ‘यात्री ने कराची पहुंचते ही दम तोड़ दिया.’ राजधानी से सोमवार को देर रात रवाना हुए विमान 9डब्लयू 202 में यह हादसा हुआ.

जेटएयरवेज ने अपने बयान में कहा कि कैप्टन ने यात्री की तबीयत खराब होते देख, विमान को कराची उतारने का निणर्य लिया, क्योंकि सबसे नजदीकी हवाईअड्डा वही था. यात्री से जुड़ी जानकारी की अभी तत्काल पुष्टि नहीं हो पाई है.

एयरलाइन के अनुसार, विमान वापस दिल्ली रवाना हो गया है और मानक संचालन प्रक्रियाओं के तहत स्टाफ शव को प्राधिकारियों को सौंपने के इंतजाम कर रहा है. एयरलाइन ने शोकाकुल परिवार को भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है. बोइंग 737 विमान में कम से कम 141 यात्री सवार थे.

एयरलाइन ने बयान में कहा, एयरलाइन अन्य यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान का इंतजाम करने की योजना बना रही है, जो इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच पाए.


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com