NDTV Khabar

भोपाल हवाईअड्डा पर लैंडिंग के दौरान जेट विमान में आई खराबी 

जेट एयरवेज स्टेशन मैनेजर मलय जैन ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल हवाईअड्डा पर लैंडिंग के दौरान जेट विमान में आई खराबी 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: जेट एयरवेज के मुंबई - भोपाल उड़ान (एस 2895) के गुरुवार रात राजा भोज हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान इसके एक पहिये में खराबी आ गयी. एयरलाइन के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जेट एयरवेज स्टेशन मैनेजर मलय जैन ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब विमान उतरने के बाद टैक्सी बे की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि विमान में करीब 160 यात्री सवार थे. जेट की तकनीकी टीम ने समस्या को सुलझा लिया और यही विमान वापस मुंबई के लिये उड़ान भरेगा.

यह भी पढ़ें: भारतीय नौसेना का विमान आपात स्थिति में मास्को के पास उतरा

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में अलग-अलग एयरलाइंस के विमान में खराबी सामने आ चुकी हैं. कई बार तो विमान की इमरजेंसी लैंडिग भी कराई गई है. कुछ दिन पहले ही दुबई जाने वाले इंडिगो एयरलाइन के एक विमान को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ा. जानकारी के अनुसार इंडिगो के इस विमान से धुआं निकलने की चेतावनी के बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया.

टिप्पणियां
VIDEO: विमान की इमरजेंसी लैंडिंग.


हालांकि बाद में चेतावनी झूठी निकली क्योंकि विमान में किसी तरह का धुआं नहीं था. सूत्रों ने बताया कि विमान एयरबस ए 320 को रात आठ बजकर 15 मिनट पर दुबई के लिए उडान भरनी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement