NDTV Khabar

Jet Airways ने अपने वरिष्ठ कर्मियों को अगस्त महीने की बकाया सैलरी दी, सितंबर के वेतन में होगी देरी

संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने पायलटों, इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन को अगस्त महीने का बकाया वेतन दे दिया, लेकिन उनसे कहा गया है कि सितंबर के वेतन में देरी होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jet Airways  ने अपने वरिष्ठ कर्मियों को अगस्त महीने की बकाया सैलरी दी, सितंबर के वेतन में होगी देरी

फाइल फोटो

खास बातें

  1. Jet Airways ने अपने वरिष्ठ कर्मियों को बकाया सैलरी दी
  2. अगस्त महीने की बकाया सैलरी दी
  3. सितंबर के वेतन में फिर होगी देरी
मुंबई: संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने पायलटों, इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन को अगस्त महीने का बकाया वेतन दे दिया, लेकिन उनसे कहा गया है कि सितंबर के वेतन में देरी होगी. सूत्रों ने यह जानकारी दी. विमानन कंपनी को इन कर्मियों के अगस्त महीने के 50 फीसदी बकाया वेतन का भुगतान 26 सितंबर को करना था. धन की कमी के कारण एयरलाइन उस रकम में से सिर्फ आधे का भुगतान कर पाई. बाकी रकम का भुगतान नौ अक्टूबर को करना था, जो कंपनी ने किया. 

Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

टिप्पणियां
नेशनल एविएटर्स गिल्ड से जुड़े जेट एयरवेज के एक पायलट ने कहा, ‘‘हमें मंगलवार को अपने वेतन की बकाया 25 फीसदी रकम मिल गई और इस भुगतान के साथ ही एयरलाइन ने अगस्त का हमारा बकाया चुकता कर दिया. लेकिन उसने अब तक सितंबर का वेतन नहीं दिया है.’’ जेट एयरवेज के चीफ पीपुल ऑफिसर (सीपीओ) राहुल तनेजा ने पायलटों, एयरक्राफ्ट रखरखाव इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन टीम से कहा है कि मंगलवार को अगस्त 2018 का बकाया वेतन चुका दिया गया है, लेकिन सितंबर 2018 के वेतन में देरी होगी. 

VIDEO: फ्लाइट में बीमार पड़े 30 से ज्यादा यात्री
उन्होंने कहा कि सितंबर का वेतन जल्द से जल्द देने की हरसंभव कोशिश की जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement