NDTV Khabar

जेट एयरवेज के सिक्योरिटी हेड गिरफ्तार, 30 करोड़ की जमीन कब्जाने का आरोप

इस मामले में 21 जून को निगम अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत दी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपों की छानबीन शुरू की और रविवार सुबह बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया. जेट एयरवेज के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) अवनीत सिंह बेदी मुंबई में तैनात थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेट एयरवेज के सिक्योरिटी हेड गिरफ्तार, 30 करोड़ की जमीन कब्जाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद से जेट एयरवेज के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) अवनीत सिंह बेदी गिरफ्तार.

खास बातें

  1. दिल्ली से सटे साहिबाबाद से जेट एयरवेज का अधिकारी गिरफ्तार
  2. गाजियाबाद नगर निगम की जमीन कब्जाने का आरोप
  3. फर्जी कागजात लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप
साहिबाबाद:

अवैध तरीके से जमीन कब्जाने के आरोप में जेट एयरवेज (Jet Airways) के सिक्योरिटी हेड अवनीत सिंह बेदी को साहिबाबाद (Sahibabad) से गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि अवनीत सिंह बेदी ने गाजियाबाद नगर निगम की जमीन पर कब्जा किया है, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने अवनीत सिंह बेदी (Avneet Singh Bedi) को पूछताछ के नाम पर गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अवनीत सिंह बेदी ने फर्जी कागजात तैयार कर नगर निगम की जमीन पर कब्जा किया है. 

इस मामले में 21 जून को निगम अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत दी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपों की छानबीन शुरू की और रविवार सुबह बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया. जेट एयरवेज के रिटायर्ड  वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) अवनीत सिंह बेदी मुंबई में तैनात थे. पुलिस अधीक्षक (शहर) गाजियाबाद, अक्षय तोमर ने बताया कि कर्नल बेदी को दक्षिणी दिल्ली स्थित पंचशील पार्क स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है.

टिप्पणियां

पुलिस का कहना है कि जेट एयरवेज के अधिकारियों को गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस इसपर प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकती है.


इनपुट: राजीव रंजन सिंह


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement