NDTV Khabar

Jharkhand Assembly Elections 2019: ओवैसी ने कहा- ''अब डर-डर के नहीं बल्कि बेबाकी से होगी हक की लड़ाई''

इसी बीच रविवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने धनवार, डुमरी और बोकारो में जनसभा को संबोधित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jharkhand Assembly Elections 2019: ओवैसी ने कहा- ''अब डर-डर के नहीं बल्कि बेबाकी से होगी हक की लड़ाई''

Jharkhand Assembly Elections 2019: ओवैसी ने कहा, अब डर कर नहीं होगा मुकाबला

खास बातें

  1. झारखंड में चौथे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जारी
  2. ओवैसी ने धनवार, डुमरी और बोकारो में किया जनता को संबोधित
  3. कहा- अब डर कर नहीं होगा मुकाबला
नई दिल्ली:

Jharkhand Assembly Elections 2019: झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव शनिवार को खत्म हो गए हैं. इसके बाद अब सभी पार्टियां तीसरे चरण को लेकर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी बीच रविवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने धनवार, डुमरी और बोकारो में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा, ''अपने ख्वाब को पूरा करने का वक्त आ गया है. अब डर-डर कर मुकाबला नहीं होगा बल्कि बेबाक तरीके से हम अपनी बरारबरी के हक की लड़ाई लड़ेंगे.''

यह भी पढ़ें: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर हमला- 'आपको इतनी मोहब्बत है बांग्लादेश से कि...'

वहीं एआईएमआईएम ने ओवैसी के एक वीडियो को भी अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''झारखंड, आपको कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा को पैगाम देना है कि अब न हम इनके दिल फरेबी बातों में आने वाले हैं और न ही इनके झूठे वादों पर भरोसा करने वाले हैं''. 


देखें ट्वीट-

 


ओवेसी के इस पोस्ट को भी #AbBarabariKiBaatHogi के साथ शेयर किया गया है. आपको बता दें कि इस हैशटैग का इस्तेमाल AIMIM और ओवैसी झारखंड चुनावों से जुड़े पोस्ट के लिए कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: Jharkhand Assembly Election 2019: दूसरे चरण में 20 सीटों के लिए 64.39 फीसदी मतदान हुआ

बता दें कि झारखंड में कुल पांच चरणों में मतदान प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा. इसमें तीन चरण के मतदान हो गए हैं, जिसके बाद अब चौथे चरण का मतदान 16 दिसंबर और पांचवे चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. इसके बाद 23 दिसंबर को नतीजे आएंगे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

Advertisement