झारखंड विधानसभा चुनाव : बीजेपी उम्मीदवारों के नाम 9 नवंबर को तय किए जाएंगे

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे

झारखंड विधानसभा चुनाव : बीजेपी उम्मीदवारों के नाम 9 नवंबर को तय किए जाएंगे

झारखंड के प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए बीजेपी की बैठक नौ नवंबर को होगी (फाइल फोटो).

खास बातें

  • झारखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक चुनाव प्रभारी ओम माथुर के घर पर हुई
  • झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई
  • अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ भी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होगी
नई दिल्ली:

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक नौ नवम्बर को शाम 6:30 बजे होगी. इस बैठक में झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों के नाम तय होंगे. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, थावरचंद गहलोत, बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष, शाहनवाज़ हुसैन मौजूद रहेंगे.

झारखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक गुरुवार को पार्टी के झारखंड चुनाव के प्रभारी ओम माथुर के घर पर हुई. इस बैठक में सहचुनाव प्रभारी सौदान सिंह, नंदकिशोर यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, संगठन मंत्री धर्मेंद्रपाल सिंह, और प्रदेश प्रभारी रामविचार नेताम मौजूद थे.

उक्त बैठक में झारखंड विधानसभा चुनावों से पहले उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई और चुनाव समिति की बैठक के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया. इसके बाद शुक्रवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ भी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जाएगी.

विधानसभा चुनाव : झारखंड मुक्ति मोर्चा की पहली लिस्ट शुक्रवार को जारी होगी

VIDEO : क्या कहता है झारखंड के पिछले चुनाव का गणित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com