NDTV Khabar

झारखंड में सड़कों के विकास के लिए दास ने गडकरी से की मुलाकात

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर अपनी बात रखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड में सड़कों के विकास के लिए दास ने गडकरी से की मुलाकात

नितिन गडकरी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय पथ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर राज्य में चल रही सड़क परियोजनाओं व साहिबगंज में गंगा के पुल का कार्य शीघ्र पूरा करने की मांग की. सरकार की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर अपनी बात रखी. इस मुलाकात में राज्य में चल रहे राष्ट्रीय राज्य मार्गो के कार्यों और नई परियोजनाओं पर विचार विमर्श किया गया. जिसके अंतर्गत पथ परिवहन मंत्री गडकरी ने आश्वासन दिया कि साहेबगंज में बनने वाले गंगा पुल का निर्माण अति शीघ्र ही शुरू करा दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें: झारखंड: इस कारण से 18 कैदियों एवं 13 नक्सलियों को खुले जेल में रखा जाएगा

इससे जुडी सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं. रांची जमशेदपुर सड़क एनएच-33 के निर्माण की भी समीक्षा की गई. केंद्रीय मंत्री ने कहा की इस सड़क निर्माण को लेकर कोई मोहलत नहीं दी जाएगी. जल्द ही केंद्र सरकार इस पर ठोस निर्णय लेगी, समय सीमा के अंदर सड़क निर्माण को पूरा किया जायेगा.


यह भी पढ़ें: झारखंड सरकार आजीवन कारावास की सजा काट रहे  221 कैदियों को करेगा रिहा

बैठक में मंत्रालय के अलावा एनएचआई और परियोजना से जुड़े बैंक के पदाधिकारी भी शामिल थे. पथ परिवहन मंत्री के साथ हुई बैठक में नगड़ी में बन रहे फ्लाई ओवर के सुस्त निर्माण पर भी चर्चा की गई.

टिप्पणियां

VIDEO: रघुवर दास ने रखा अपना पक्ष.

उसमें फ्लाई ओवर निर्माण को गति देने के उद्देश्य से एनएचआई को इसका निर्माण पूरा करने का निर्देश दिया गया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement