Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jharkhand Election Result: BJP की झारखंड विधानसभा चुनाव में हार पर कुमार विश्वास ने कही यह बात...

झारखंड में बीजेपी की हार पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर रघुबर दास ऊपर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने लिखा है, "सरयू” की धवल-धार में “रघुबर” डूब गए.

Jharkhand Election Result: BJP की झारखंड विधानसभा चुनाव में हार पर कुमार विश्वास ने कही यह बात...

कुमार विश्वास ने रघुबर दास पर बोला हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमार विश्वास का रघुबर दास पर तंज
  • रघुबर दास के नेतृत्व में बीजेपी की हार
  • कुमार विश्वास ने कहा “सरयू” की धवल-धार में “रघुबर” डूब गए
नई दिल्ली:

झारखंड में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है. पांच चरण में हुए चुनाव के बाद सोमवार को हुए मतों की गणना में कांग्रेस-JMM गठबंधन की जीत हुई है. मुख्यमंत्री रघुबर दास स्वयं जमशेदपुर पूर्वी सीट से बीजेपी के बागी उम्मीदवार सरयू राय से पीछे चल रहे हैं. रघुबर दास के नेतृत्व वाली सरकार की हार पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर रघुबर दास पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने लिखा है, “सरयू” की धवल-धार में “रघुबर” डूब गए.
 


गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण के समय बीजेपी में विवाद गहरा गया था. पार्टी में रघुबर दास के विरोधी माने जाने वाले सरयू राय को अंतिम समय तक पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दी गयी थी, जिसके बाद सरयू राय ने बीजेपी छोड़ने का फैसला लिया था और मुख्यमंत्री रघुबर दास के विरोध में ही चुनाव में उतर गये थे. 

Jharkhand Election Result 2019: क्या BJP को 'राष्ट्रीय मुद्दों' वाली रणनीति ही ले डूबी?

सरयू राय के मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव में उतरने के बाद जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुकाबला रोचक हो गया था. बता दें कि सरकार में रहते हुए भी सरयू राय और रघुबर दास के बीच अनबन शुरु हो गये थे. सरयू राय के टिकट काटे जाने के बाद देश भर से लोगों ने उनके समर्थन में बयान दिया था.

VIDEO: जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकार करेंगे: बाबूलाल मरांडी