Jharkhand Election Results: झारखंड में BJP की करारी हार के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा 

राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने की जानकारी रघुवर दास ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि माननीय राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा सौंप दिया है. झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता का आभार.

Jharkhand Election Results: झारखंड में BJP की करारी हार के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा 

रघुवर दास ने अपने पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली:

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विधानसभा चुनाव में हुई पार्टी की करारी हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोमवार शाम को राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपा. राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने की जानकारी रघुवर दास ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि माननीय राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा सौंप दिया है. झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता का आभार. आपके आशीर्वाद से पांच साल मुझे राज्य की समृद्धि के लिए काम करने का मौका मिला.  

बता दें कि झारखंड में बीजेपी की हार के बाद पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने जेएमएम के नेता हेमंत सोरेन को बधाई दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'मैं हेमंत सोरेन जी और जेएमएम गठबंधन को राज्य में जीत के लिए बधाई देता हूं. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में झारखंड की जनता का भी शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा है कि मैं राज्य की जनता को भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हमें इतने सालों तक सेवा करने का मौका दिया. वहीं, अमित शाह ने ट्वीट किया, 'हम झारखंड की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का सम्मान करते हैं.

Jharkhand Election Results: झारखंड में JMM-Congress की जीत के बाद NRC को लेकर आया हेमंत सोरेन का बड़ा बयान, कहा - हम तो इसे...

भाजपा को 5 वर्षों तक प्रदेश की सेवा करने का जो मौका दिया था उसके लिए हम जनता का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं. भाजपा निरंतर प्रदेश के विकास के लिए कटिबद्ध रहेगी.सभी कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम के लिए अभिनंदन. बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुवर दास भी हार रहे हैं. बीजेपी के बागी उम्मीदवार सरयू राय से सीएम रघुवर दास 13 हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com