Jharkhand: महागठबंधन की जीत पर RJD नेता तेजप्रताप यादव बोले- लिखकर रख लीजिए...

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बोला हमला.

Jharkhand: महागठबंधन की जीत पर RJD नेता तेजप्रताप यादव बोले- लिखकर रख लीजिए...

तेजप्रताप यादव का नीतीश कुमार पर हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेजप्रताप यादव का नीतीश कुमार पर हमला
  • RJD नेता ने कहा रघुबर दास की तरह नीतीश कुमार भी हार जाएंगे
  • झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली है जीत
नई दिल्ली:

झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-जेएमएम-राजद महागठबंधन ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है. गठबंधन के जीतने के बाद कई लोगों के बयान सामने आए हैं. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जो हाल रघुबर का हुआ है वही हाल नीतीश कुमार का होने वाला है, तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'लिखकर रख लीजिए जो हाल झारखंड में रघुबर दास का हुआ वही हाल 2020 में बिहार में नीतीश कुमार का होने वाला है.' 

बता दें कि 2020 के अंत में बिहार विधानसभा का चुनाव होने वाला है, 2015 में हुए विधानसभा के चुनाव में RJD और JDU ने मिलकर चुनाव लड़ा था, हालांकि कुछ ही दिनों बाद दोनों दलों का गठबंधन टूट गया. इसके बाद नीतीश कुमार ने भाजपा से हात मिला लिया.

'जो PM की चमड़ी उधेड़ने की धमकी दे सकता है, उसे बाहरी लोगों से क्या खतरा?'

गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में, चुनाव आयोग ने सोमवार रात तक सभी 81 सीटों के परिणाम घोषित कर दिये थे और राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेतृत्व में बने झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन ने 47 सीटें जीत कर स्पष्ट बहुमत प्राप्त किया था. झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने 27 दिसंबर को मोरहाबादी मैदान में नयी सरकार के शपथग्रहण की घोषणा की है. निवर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा चुनाव हार गये थे और भाजपा को सिर्फ 25 सीटें हासिल हुई. इन चुनावों में झामुमो ने रिकार्ड 30 सीटें जीतीं जिससे वह विधानसभा में सबसे बड़ा दल भी बन गया जबकि सिर्फ 25 सीटें जीत पाने से भाजपा का विधानसभा में सबसे बड़ा दल बनने का सपना भी चकनाचूर हो गया.

VIDEO: तेजप्रताप ने पिता लालू प्रसाद को जेल से निकालने की खाई कसम

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com