NDTV Khabar

झारखंड चुनाव : महंगी प्याज पर सवाल से बचने के लिए स्मृति ईरानी ने हेलीकॉप्टर का गेट बंद किया

पत्रकारों ने स्मृति से सवाल किया कि, प्याज की बढ़ती कीमत से झारखंड चुनाव में भाजपा को फायदा होगा या नुकसान?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड चुनाव : महंगी प्याज पर सवाल से बचने के लिए स्मृति ईरानी ने हेलीकॉप्टर का गेट बंद किया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया.

खास बातें

  1. बोकारो जिले के गोमिया विधानसभा क्षेत्र में हुई चुनावी सभा
  2. उन्नाव की घटना पर सवालों से बचती रहीं स्मृति ईरानी
  3. गोमिया के पटवार हाई स्कूल के ग्राउंड में हुई चुनावी सभा
रांची:

प्याज की बढ़ती कीमत पर झारखंड चुनाव में भाजपा को कितना फायदा होगा या नुकसान होगा?  यह प्रश्न पूछने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उल्टे पांव चलते हुए हेलीकॉप्टर में जा बैठीं. वहां पर भी पूछने पर उन्हें इस सवाल का जवाब नहीं सूझा और उन्होंने हेलीकॉप्टर का दरवाजा बंद कर दिया. भाजपा की स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उन्नाव की घटना पर किए गए सवाल पर भी चुप्पी साधे रहीं. स्मृति ईरानी विधानसभा चुनवा के लिए प्रचार रैली को संबोधित करने के लिए झारखंड आई थीं.

बोकारो जिले के गोमिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इशारों-इशारों में जेएमएम के पूर्व विधायक एवं उनकी पत्नी व गोमिया की विधायक को चोर कहा. उन्होंने आजसू को लैंड माफिया बताया. स्मृति ईरानी ने कहा कि लक्ष्मी जी के हाथों में न केला होता है, न तीर धनुष, उनके हाथों में कमल होता है.

बोकारो के गोमिया के पटवार हाई स्कूल के ग्राउंड में बीजेपी की चुनावी सभा को ईरानी ने संबोधित किया. गोमिया विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी के लिए उन्होंने लोगों से अपील की कि 12 तारीख को भाजपा को वोट दें.


Jharkhand Assembly Election 2019: झारखंड में दो चरणों की वोटिंग के बाद क्या BJP 'रक्षात्मक मुद्रा' में है? 12 बड़ी बातें

पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से उन्नाव की घटना पर पूछना चाहा, या महंगी प्याज पर सवाल किए तो मंत्री वहां से अपने आपको बचाते हुए भागती रहीं. ज्यादा पूछने पर उन्होंने हेलीकॉप्टर का गेट बंद कर लिया.

टिप्पणियां

VIDEO : झारखंड में दूसरे दौर में 64.39 प्रतिशत मतदान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement