NDTV Khabar

झारखंड के मंत्री के साथ दिल्ली में धोखाधड़ी, मामला दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड के मंत्री के साथ दिल्ली में धोखाधड़ी, मामला दर्ज

प्रधानमंत्री निवास 7 रेसकोर्स रोड (फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड के नगर विकास एवं परिवहन मंत्री सीपी सिंह को शनिवार को दिल्ली में फर्जी ढंग से मोबाइल पर फोन कर किसी ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री निवास पर एक अधिकारी ने मिलने के लिए बुलाया है, लेकिन वह जब प्रधानमंत्री निवास पर पहुंचे तो वहां ऐसी किसी मुलाकात की कोई सूचना नहीं थी.

सीपी सिंह ने दिल्ली से फोन पर बताया कि उन्हें शनिवार सुबह झारखंड भवन में अपने मोबाइल फोन पर दो विभिन्न मोबाइल नंबरों से सूचना दी गई कि वह प्रधानमंत्री निवास 7 रेसकोर्स रोड पहुंचें और वहां एक अधिकारी से मिल लें.

सीपी सिंह के मुताबिक बसंत बिहार थाने की पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में उन्होंने बताया है कि सुबह लगभग साढ़े दस बजे और फिर अनेक बार उनके पास दो विभिन्न मोबाइल नंबरों से फोन कर उक्त फर्जी सूचना दी गई. जिस पर विश्वास कर जब वह शाम को प्रधानमंत्री निवास पहुंचे तो उन्हें पता चला कि वह कॉल फर्जी थे.

टिप्पणियां

प्रधानमंत्री कार्यालय से वास्तव में उन्हें कोई बुलावा नहीं भेजा गया था और कथित अधिकारी स्वयं बीस दिन से प्रधानमंत्री कार्यालय नहीं आए हैं. उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने बाद में अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया. इस बारे में मंत्री की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है. सीपी सिंह एक पत्रिका के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इस समय दिल्ली में हैं.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement