जिग्नेश मेवाणी का PM मोदी पर हमला: 'गरीब मां का बेटा' ही गरीबों के घर को छुपा रहा है

केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकारों द्वारा ट्रंप की यात्रा को लेकर की जा रही तैयारी पर अब विपक्षी नेताओं ने हमला बोला है. गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

जिग्नेश मेवाणी का PM मोदी पर हमला: 'गरीब मां का बेटा' ही गरीबों के घर को छुपा रहा है

जिग्नेश मेवाणी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जिग्नेश मेवाणी ने नरेंद्र मोदी पर बोला हमला
  • डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को गुजरात की यात्रा पर हैं
  • गुजरात में निर्दलीय विधायक हैं जिग्नेश मेवाणी
नई दिल्ली :

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा से पहले गुजरात से लेकर उत्तर प्रदेश तक तैयारी अपने चरम पर है. जहां एक तरफ गुजरात में अहमदाबाद में झुग्गी-बस्तियों के सामने दीवार खड़ी करने की बात सामने आ रही है, वहीं उत्तर प्रदेश में सिंचाई विभाग ने ‘‘आगरा में यमुना को स्वच्छ अविरल बनाने के लिए'' गंग नहर से पानी देने का फैसला किया है. केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकारों द्वारा चल रही तैयारी पर अब विपक्षी नेताओं ने हमला बोला है. गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

जिग्नेश मेवाणी ने लिखा है, "गरीब मां का बेटा' ही आज कल गरीबों के घर को छुपाने के काम कर रहा हैं." अपने एक अन्य ट्वीट में  जिग्नेश मेवाणी ने लिखा है,"इतना छुपम-छुपाई बच्चे नहीं खेलते, जितना मोदी सरकार खेल रही है, बेरोजगारी छुपाई,जीडीपी छुपाई, गरीबी छुपाई,कम खपत के आंकड़े छुपाए." सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंनें लिखा है,"'अच्छे दिन' तो आ नहीं पाए इसलिए भाजपा सरकार अब जबरन अच्छे दिन दिखाने की तैयारी में है.फिर ये तथाकथित 'गुजरात मॉडल' पूरे देश में लागू होगा !"

गौरतलब है कि अहमदाबाद नगर निगम इंदिरा ब्रिज से सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जोड़ने वाली रोड के किनारे बसी झुग्गी-झोपड़ियों के आगे दीवार बना रही है. बताया जा रहा है कि यह दीवार इसलिए बनाई जा रही है कि ताकि भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ये झुग्गी-झोपड़ियां न दिखें. अपने दो दिनों के भारत दौरे के दौरान ट्रंप अहमदबाद भी जाएंगे. वहीं, अहमदाबाद नगर निगम की मेयर बिजल पटेल का कहना है कि, 'मैंने नहीं देखा. मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.'

गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ मामला दर्ज, जानें- क्या है मामला

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप पीएम नरेन्द्र मोदी के आमंत्रण पर 24 और 25 फरवरी को दो दिवसीय प्रवास पर भारत  में रहेंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति गुजरात के अहमदाबाद भी जाएंगे और वहां एक स्टेडियम में मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे.दोनों नेताओं का अहमदाबाद में नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में संयुक्त संबोधन का कार्यक्रम है जिसमें एक लाख 10 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है. यह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से भी बड़ा है जिसमें केवल 1,00,024 लोगों के बैठने की क्षमता है.

VIDEO: मिशन 2019: जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ शिकायत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com