NDTV Khabar

पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

हुंकार रैली के बहाने दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली में हुंकार रैली के दौरान जिग्नेश मेवाणी

नई दिल्ली:  दिल्ली में हुंकार रैली के बहाने दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि पीएम मोदी अहमदाबाद में जो हमारे साथ करते थे दिल्ली में भी वही कर रहे हैं. इधर, मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा है और उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आया है. उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह नोटबंदी से परेशान था. उधर, टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंस गये हैं और उनके ऊपर पांच महीने के लिए बैन लगा दिया गया है. वहीं, बादशाह के एक गाने 'करे जा' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. 

1. हुंकार रैली : मोदी जी अहमदाबाद में जो हमारे साथ करते थे दिल्ली में भी वही कर रहे : जिग्नेश मेवाणी
 
jignesh mevani
दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी की संसद मार्ग से पीएम निवास तक 'युवा हुंकार रैली' को दिल्‍ली पुलिस ने इजाजत नहीं दी है. पुलिस ने 26 जनवरी की सुरक्षा के मद्देनज़र रैली की इजाज़त नहीं दी है. इसके बावजूद इस रैली में शामिल होने के लिए जिग्‍नेश मेवाणी पहुंच चुके हैं. मेवाणी ने कहा कि मोदी जी जितनी बार अहमदाबाद आते थे हमे डीटेन किया जाता था और आज हम दिल्ली आए हैं तो हमारे साथ भी यही कर रहे हैं.

2. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में पड़ा दिल का दौरा, देखने पहुंचीं पत्नी को भी आया अटैक
 
mukhtar

मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ा है. बताया जा रहा है कि जब उनकी पत्नी उनसे जेल में मिलने पहुंचीं उसी समय उन्हें अटैक आ गया, यह देखकर पत्नी को भी अटैक आ गया. जेल में तैनात डॉक्टर आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले गए. मुख्तार अंसारी को लगभग 8 महीने पहले ही बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था. डॉक्टरों ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है और उनका इलाज बांदा में संभव नहीं, इसलिए दोनों को यहां से रेफर किया जाएगा. 

3. उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल  के सामने ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत, नोटबंदी से थे परेशान
 
poison

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल  के सामने ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई है. प्रकाश पांडे ने आज देहरादून के मैक्स अस्पताल में दम तोड़ दिया. प्रकाश पांडे उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले थे और उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था. पांडे ने शनिवार को बीजेपी दफ्तर में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के सामने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी की वजह से उनके ट्रांसपोर्ट का कारोबार चौपट हो गया है. 

4. इस वजह से यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंसे ....बीसीसीआई ने किया निलंबित..पर आईपीएल नीलामी का रास्ता हुआ साफ
 
yusuf

काफी दिन से सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे ऑलराउंडर यूसुफ पठान की घरेलू क्रिकेट के साथ टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों को जोर का झटका लगा है. और यह झटका दिया भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने. दरअसल यूसुफ पठान पिछले साल हुए डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं. और बीसीसीआई ने उन्हें पांच महीने के लिए निलंबित कर दिया है. लेकिन इस निलंबन के बावजूद यूसुफ पठान की सबसे बड़ी चिंता खत्म हो गई है. यूसुफ पठान का नाम अब इस महीने के आखिर में आईपीएल के लिए होने वाली नीलामी में शामिल किया जाएगा. 

टिप्पणियां
5. Badshah के 'करे जा' ने मचाई धूम, 24 घंटे में देख चुके हैं एक करोड़ लोग, लिरिक्स सुनकर कह पड़ेंगे OMG!
 
badshah

रैप के किंग और 'डीजे वाले बाबू' फेम बादशाह ने 2018 का धमाका कर दिया है. उनकी एल्बम O.N.E aka Original Never Ends का पहला गाना 'Kareja Kareja (करेजा करेजा)' रिलीज कर दिया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, और इसने एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बादशाह ने ट्वीट कर लिखा थाः 'नया साल, नया माल, करे जा...चेक करो.' उनका गाना जबरदस्त रैप है लेकिन इसकी लिरिक्स डबल मीनिंग भी लिए हुए है. बादशाह इस तरह के सॉन्ग्स के लिए नहीं जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने इस तरह की लिरिक्स क्यों रखी है, ये थोड़ा हैरत भरा है. 

VIDEO : मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement