यह ख़बर 03 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रेमिका समेत चार की हत्या करने के बाद कर ली खुदकुशी...

खास बातें

  • जब युवती ने शादी करने से मना कर दिया, तो एकतरफा प्यार करने वाले सिरफिरे ने न सिर्फ प्रेमिका समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, अपनी भी जीवनलीला समाप्त कर ली...
गाजियाबाद:

जब युवती ने शादी करने से मना कर दिया, तो एकतरफा प्यार करने वाले सिरफिरे ने न सिर्फ चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, अपनी भी जीवनलीला समाप्त कर ली...

रवि नाम के इस लड़के ने सबसे पहले दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बिंदापुर इलाके में अपनी चचेरी भाभी को गोली मार दी। जब यह घटना देखकर मकान मालकिन वहां पहुंची तो उसने मकान मालकिन को भी गोली मार दी। इसके बाद रवि ग़ाजियाबाद के भोजपुर पहुंचा और वहां अपनी प्रेमिका और उसके पिता को भी गोली मार दी। इसके बाद रवि ने खुद को भी गोली मार ली।

सीओ राजेश कुमार ने बताया कि रवि देवी को एकतरफा प्यार करता था तथा कई बार उसने अपने भाई मोनू से भी देवी से शादी करने की बात कही थी, लेकिन मोनू ने ऐसा करने के लिए मना कर दिया था। घटनास्थल से पुलिस ने मृतक रवि के पास से एक बाइक, एक पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद की हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने तीनों मृतकों का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक किसी की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।