NDTV Khabar

जिष्णु प्रणॉय खुदकुशी मामला : प्रदर्शन कर रहे माता-पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

89 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिष्णु प्रणॉय खुदकुशी मामला : प्रदर्शन कर रहे माता-पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तिरुवनंतपुरम: बीते जनवरी माह में कॉलेज कैंपस में आत्‍महत्‍या कर लेने वाले जिष्णु प्रणॉय के माता-पिता को तिरुवनंतपुरम में पुलिस ने विरोध और अनिश्चितकालीन उपवास के प्रयास को लेकर न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया, बल्कि जमीन पर घसीटा भी. पुलिस मुख्‍यालय में बेहद उथल-पुथल के चलते जिष्णु प्रणॉय की मां माहिजा घायल भी हो गई थीं. विभिन्न युवा संगठनों ने उस अस्पताल के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया, जहां उन्हें भर्ती कराया गया था.

अस्पताल में जिष्णु प्रणॉय की मां से मुलाकात करने वाले शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी लोकनाथ बेहरा ने कहा, "यह घटना नहीं होनी चाहिए थी. एक जांच होगी और मैं एक रिपोर्ट प्राप्त किए बिना टिप्पणी नहीं कर सकता."
 
kerala parents protest

दरअसल, माहिजा और पीके अशोकन इस साल जनवरी में अपने बेटे की कथित आत्महत्या की जांच के विवरण की मांग को लेकर पुलिस कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे थे.

त्रिशूर में 18 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र जिष्णु प्रणॉय को अपने छात्रावास में लटका पाया गया था, जो राज्य की राजधानी से 280 किमी दूर है. उसके दोस्‍त और सहपाठियों ने परीक्षा में बार-बार बदलाव करने के चलते कॉलेज प्रशासन पर परेशान करने आरोप लगाया था.कॉलेज के अधिकारियों का कहना है कि छात्र धोखाधड़ी करते पकड़े गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement