कश्मीर में तिरंगा ऐसे ही लहराता रहेगा जैसे देश के अन्य हिस्सों में : डॉ. जितेंद्र सिंह

तिरंगा के संबंध में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की टिप्पणी को चौंकाने वाला और हास्यास्पद करार देते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि तिरंगा हमारे लिए पवित्र है

कश्मीर में तिरंगा ऐसे ही लहराता रहेगा जैसे देश के अन्य हिस्सों में : डॉ. जितेंद्र सिंह

तिरंगे झंडे को लेकर महबूबा मुफ्ती के बयान की केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कड़ी निंदा की है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर के विशेषाधिकारों में बदलाव पर महबूबा भड़कीं
  • महबूबा ने कहा राज्य में तिरंगा थामने वाला कोई नहीं रहेगा
  • जितेंद्र सिंह ने बयान को चौंकाने वाला और हास्यास्पद बताया
जम्मू:

तिरंगा के संबंध में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती  की टिप्पणी को चौंकाने वाला और हास्यास्पद करार देते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह  ने कहा कि तिरंगा हमारे लिए पवित्र है. राजौरी में भारतीय जनता पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने आए डॉ. जितेंद्र ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि तिरंगा सबका प्यारा है और प्यारा ही रहेगा.

यह भी पढ़ें:
क्या बीजेपी से दूरी बना लेंगी महबूबा मुफ्ती..

भारत किसी भी चुनौती से निपट सकता है

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने नई दिल्ली में एक समारोह में कहा था कि अगर राज्य के विशेषाधिकारों में किसी तरह का बदलाव किया गया तो वहां तिरंगे को थामने वाला कोई नहीं रहेगा.

इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तिरंगा जम्मू-कश्मीर में भी वैसे ही ऊंचा लहराएगा जैसे देश के अन्य हिस्सों में लहराता है. जहां तक हमारा सवाल है, तिरंगा हमारे लिए पवित्र है. महबूबा के बयान को चौंकाने वाला और हास्यास्पद बताते हुए सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर देश के किसी अन्य प्रांत की तरह भारत का हिस्सा है. यह आधिकारिक रुख भी है. उन्होंने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर से जुड़ा कोई मुद्दा है तो वह यह है कि पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले राज्य के हिस्से को किस प्रकार वापस हासिल करना है.

VIDEO: 'हेपेटाइटिस सी' मुक्त होगा भारत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com