NDTV Khabar

जिया हो दिल्ली के बाला... की तर्ज पर MCD चुनावों के लिए थीम सॉन्ग पर विचार कर रही है BJP

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिया हो दिल्ली के बाला... की तर्ज पर MCD चुनावों के लिए थीम सॉन्ग पर विचार कर रही है BJP

एमसीडी चुनाव पर है सबकी नजर

नई दिल्ली: एमसीडी चुनावों के मद्देनजर नामी गिरामी हस्तियों को शामिल करने के बाद इस अहम चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान लोगों में जोश भरने की खातिर भाजपा अब खुद का चुनावी थीम सॉन्ग लाने जा रही है. आगामी 22 अप्रैल को होने जा रहे निगम चुनावों के लिए चुनाव प्रचार जल्द शुरू होने की संभावना है. खुद लोक गायक रहे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आगामी चुनावों को लेकर एक गीत की इच्छा जाहिर की है और उनके इन गीतों में पूर्वांचल की महक हो सकती है.

उन्होंने कहा, एमसीडी चुनावों के लिए हमारे पास एक गीत होना चाहिए. इसकी शुरुआती पंक्तियां कुछ इस तरह हो सकती हैं : ‘जिया हो दिल्ली के बाला’ या कुछ इसी तर्ज पर. इस पर काम किया जा सकता है. बिहार से ताल्लुक रखने वाले तिवारी एक लोकप्रिय भोजपुरी गायक हैं. उन्होंने क्षेत्रीय भाषा की कई फिल्मों में अभिनय भी किया है. पूर्वांचल क्षेत्र (उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों) में उनके प्रशंसकों की तादाद अधिक है और उनकी इसी छवि को भुनाकर भाजपा इस तबके लोगों को लुभाने के लिये दांव खेल रही है. बॉलीवुड फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में उनका गाया गीत ‘जिया हो बिहार के लाला’ काफी लोकप्रिय हुआ था. यह पूछे जाने पर कि क्या चुनाव प्रचार के लिए वह खुद गीत गाएंगे, इस पर उन्होंने कहा, देखते हैं.

एमसीडी चुनावों को लेकर बड़ा दांव खेल रही भाजपा अपना भविष्य चमकाने की खातिर पहले ही ‘दंगल’ से चर्चित फोगाट बहनों 'गीता और बबीता' भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन और विभिन्न क्षेत्रों से कई अन्य नामी गिरामी हस्तियों को शामिल कर चुकी है. भाजपा के एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, एमसीडी चुनावों के लिए हम सब कुछ करने जा रहे हैं और हमने खुद के लिए बहुत ऊंचा लक्ष्य तय कर रखा है. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विजय ने हमारे कार्यकर्ताओं में जोश भरा है तथा इसमें और अधिक मजबूती लाने के लिए हम किसी बड़े चेहरे को भी लाने पर विचार कर रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, महासचिव (संगठन) रामलाल एवं केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू के 25 मार्च को रामलीला मैदान में मतदान केंद्र प्रभारियों के लिये आयोजित सम्मेलन को संबोधित करने की संभावना है. दक्षिण दिल्ली में ‘स्वच्छ भारत’ अभियान के प्रचार प्रसार के तहत हाल में पहलवान बहनों 'गीता और बबीता फोगाट' को दक्षिण दिल्ली नगर निगम का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. सूत्र ने यह भी कहा, क्रिकेटर शिखर धवन के साथ बातचीत लगभग पूरी हो गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement