NDTV Khabar

JJP नेता दुष्यंत चौटाला बोले- हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने तो गुजरात के सेना में भर्ती भी नहीं हुए

दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'BJP हरियाणा को राष्ट्रवाद नहीं सिखा सकती... भारत के लिए जिन लोगों ने जानें कुर्बान की हैं, उनसमें सबसे ज़्यादा संभवतः हरियाणा से हैं...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JJP नेता दुष्यंत चौटाला बोले- हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने तो गुजरात के सेना में भर्ती भी नहीं हुए

जननायक जनता पार्टी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला.

खास बातें

  1. दुष्यंत चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा
  2. कहा कि वह हमें राष्ट्रवाद नहीं सिखा सकते
  3. ''हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने...''
नई दिल्ली:

जननायक जनता पार्टी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हमें राष्ट्रवाद नहीं सिखा सकती. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने जवान तो गुजरात के आज तक सेना में भर्ती भी नहीं हुए. दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'BJP हरियाणा को राष्ट्रवाद नहीं सिखा सकती... भारत के लिए जिन लोगों ने जानें कुर्बान की हैं, उनसमें सबसे ज़्यादा संभवतः हरियाणा से हैं... शायद जितने जवान हमारे बॉर्डर की सुरक्षा में शहीद हुए, उतने तो शायद गुजरात के जवान आज तक सेना में भर्ती भी नहीं हुए होंगे..."

टिप्पणियां

साथ ही उन्होंने कहा, 'हरियाणा का कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां कोई शहीद न हुआ हो... हमें इस भूमि पर गर्व है, जिसने हमें देश के लिए मज़बूत बनाया है... सीमा पर तैनात, चाहे वह चीन की सीमा हो या पाकिस्तान की, हर 10वां जवान हरियाणा से है..."


इसके साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा, "जहां तक राष्ट्रवाद का सवाल है, सबसे बड़ा मुद्दा बेरोज़गारी है... हरियाणा में बेरोज़गारी की दर 28 फीसदी है... जहां तक महिलाओं के विरुद्ध अपराधों की बात है, हम देश में चौथे स्थान पर हैं... सरकार ने अपराधियों को मौका दिया कि वे यहां आएं और खुद को मज़बूत करें..."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement