JNU Attack: औवेसी बोले- यह इतना बुरा है कि केंद्रीय मंत्री भी असहाय की तरह ट्वीट कर रहे हैं

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद वहां के विद्यार्थियों के साथ सोमवार को एकजुटता व्यक्त की और कहा कि ‘क्रूर हमला’ विद्यार्थियों को दंडित करने के लिए है.

JNU Attack: औवेसी बोले- यह इतना बुरा है कि केंद्रीय मंत्री भी असहाय की तरह ट्वीट कर रहे हैं

जेएनयू हिंसा-ओवैसी का सरकार पर हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जेएनयू हिंसा-ओवैसी का सरकार पर हमला
  • रविवार को जेएनयू में हुई थी हिंसा
  • AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर लगाया आरोप
नई दिल्ली:

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद वहां के विद्यार्थियों के साथ सोमवार को एकजुटता व्यक्त की और कहा कि ‘क्रूर हमला' विद्यार्थियों को दंडित करने के लिए है क्योंकि उन्होंने ‘उठ खड़े होने की जुर्रत' की.हैदराबाद के सांसद ने ट्वीट किया, ‘‘जेएनयू के बहादुर विद्यार्थियों के साथ एकजुटता के लिए . यह क्रूर हमला जेएनयू विद्यार्थियों को दंडित करने लिए है क्योंकि उन्होंने उठ खड़े होने की जुर्रत की. यह इतना बुरा है कि केंद्रीय मंत्री भी असहाय की तरह ट्वीट कर रहे हैं. मोदी सरकार को जवाब देना चाहिए कि पुलिसकर्मी गुंडों का पक्ष क्यों ले रहे हैं.''उनकी पार्टी AIMIM ने भी ट्वीट किया, ‘‘AIMIM जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के साथ खड़ा है. विद्यार्थियों की आवाज से कौन डरा महसूस कर रहा है?''


गौरतलब है कि रविवार रात को जेएनयू परिसर में घुस कर नकाबपोश व्यक्तियों ने लाठी-डंडों और छड़ों से विद्यार्थियों एवं शिक्षकों पर हमला किया एवं संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था. उसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा जिसने फ्लैग मार्च किया.विश्वविद्यालय परिसर में करीब दो घंटे तक अराजकता का माहौल रहा. इस हिंसा में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष समेत कम से कम 28 लोग घायल हो गये.

JNU में फिर बवाल- चेहरे पर नकाब बांधे लोगों ने छात्रों और टीचरों पर किया हमला, कई गंभीर रूप से घायल

VIDEO: JNU में हुए हमले के बाद मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com