NDTV Khabar

फिल्म देने के बहाने JNU की स्टूडेंट से किया रेप, अनमोल रतन के खिलाफ केस दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म देने के बहाने JNU की स्टूडेंट से किया रेप, अनमोल रतन के खिलाफ केस दर्ज

जेएनयू की छात्रा ने ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में रेप का आरोप लगाया है...

खास बातें

  1. हॉस्‍टल के एक कमरे में दुष्‍कर्म का लगाया आरोप
  2. छात्रा पीएचडी की छात्रा है
  3. आईसा ने कार्यकर्ता की सदस्‍यता समाप्‍त की
नई दिल्‍ली: जवाहर लाल विश्वविद्यालय में पीएचडी फर्स्ट में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जेएनयू में ही पीएचडी कर रहे छात्र रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि जून के महीने में उसने फेसबुक पर लिखा कि उसे एक फिल्म की सीडी चाहिए,जिसके पास हो वह उसे बताए. उसके बाद जेएनयू से पीएचडी कर रहे एक छात्र अनमोल रतन ने फेसबुक पर ही छात्रा से संपर्क कर कहा कि वह मूवी (सैराट) उसके पास है. छात्रा का आरोप है कि 20 अगस्त को आरोपी छात्र मूवी देने के बहाने उसे ब्रह्मपुत्र होस्टल ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

टिप्पणियां
21 अगस्त को लड़की ने पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद आरोपी लड़के अनमोल रतन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अनमोल रतन वामपंथी छात्र संगठन आइसा का सदस्य भी है.आइसा ने एक बयान में कहा है कि अनमोल रतन की सदस्यता खत्म कर दी गई है और उनका संगठन पूरी तरह से पीड़ित लड़की के साथ है.

इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी में राजनीति भी गर्म हो गयी है.एबीवीपी ने इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है. इस बारे में जब संपर्क किया गया तो आईसा ने कहा कि उसने आरोपों को गंभीरता से लिया है और रतन की सदस्यता समाप्त कर दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement