HRD सचिव से मुलाकात के बाद बोले JNU वीसी जगदीश कुमार- अब शांति है, लड़कियों की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के वीसी एम जगदीश कुमार ने गुरुवार को मानव संसाधन विकास विभाग के सचिव अमित खरे से मुलाकात की मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमने सेक्रेटरी से डिटेल में बातचीत की है.

HRD सचिव से मुलाकात के बाद बोले JNU वीसी जगदीश कुमार- अब शांति है, लड़कियों की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं

जेएनयू वीसी एम जगदीश कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के वीसी एम जगदीश कुमार ने गुरुवार को मानव संसाधन विकास विभाग के सचिव अमित खरे से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमने सेक्रेटरी से डिटेल में बातचीत की है. उनसे हर मुद्दे पर बात हुई है. स्टूडेंट्स की सुरक्षा को लेकर खासकर लड़कियों की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं. जेएनयू प्रशासन सहयोग को तैयार है और हम फ्लेक्सिबल रहे हैं. रजिस्ट्रेशन की डेट हमने बढ़ाई है और जरूरत पड़ने पर और भी बढ़ाई जाएगी. विश्वविद्यालय में स्थिति शांतिपूर्ण और सामान्य है. विश्वविद्यालय अकादमिक गतिविधियों का करता रहेगा. हम हर छात्र को अपने अकादमिक लक्ष्यों को जारी रखने में मदद करना चाहेंगे.

Newsbeep

गौरतलब है कि अमित खरे पूरे मामले पर शाम के चार बजे JNUSU से बात करने के बाद मीडिया से बात करेंगे. बता दें कि वीसी को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को छात्रों ने मार्च निकाला था साथ ही बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर चिंता जताई थी. उन्होंने कहा था, "यह हैरान करने वाली बात है कि कुलपति सरकार के प्रस्ताव को लागू नहीं करने पर तैयार है. यह व्यवहार निंदनीय है और मेरे विचार से कुलपति को इस पद पर नही बने रहने देना चाहिए." बता दें कि बीते कुछ दिन से जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में स्थिति ठीक नहीं है. दरअसल, बीते रविवार को कुछ नकाबपोश गुंडों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. इस मामले को लेकर लोग लगातार दिल्ली पुलिस और प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: Jammu Kashmir: इंटरनेट जीने के अधिकार के तहत मौलिक अधिकार, जहां जरूरत, वहां तुरंत हो बहाल