NDTV Khabar

कन्हैया कुमार का बीजेपी पर हमला, कहा-दिल्ली में वकीलों तो पटना में मेरे खिलाफ डॉक्टरों को भड़काया

पटना में केस दर्ज होने के बाद जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर हमला बोला. कहा दिल्ली में वकीलों तो पटना में डॉक्टरों को भड़काया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार का बीजेपी पर हमला, कहा-दिल्ली में वकीलों तो पटना में मेरे खिलाफ डॉक्टरों को भड़काया

कन्हैया कुमार की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार का बीजेपी पर हमला
  2. कन्हैया कुमार ने कहा-दिल्ली में वकीलों ने तो पटना में डॉक्टरों को भड़काया
  3. कन्हैया ने कहा- बीजेपी नेतृत्व के इशारे पर हुआ मुकदमा
पटना:

पटना एम्स प्रबंधन की ओर से मुकदमा दर्ज होने के बाद जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि ये डॉक्टर या एम्स प्रबंधन ने नहीं बल्कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर मामला दर्ज कराया गया हैं. लेकिन कन्हैया ने कहा कि अगर सरकार और अस्पताल प्रबंधन चाहे तो मामले की जांच सीबीआई या न्यायिक जांच करा सकती है. क्योंकि राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार हैं । 

टिप्पणियां

कन्हैया ने  एनडीटीवी ख़बर से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं पर अस्पताल के वार्ड में प्रवेश को लेकर एक बहस को तूल दिए जाने पर कहना था कि मेरे साथ पांच सुरक्षाकर्मी थे उनके साथ पूछताछ कर ले और दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा.देखिए कैसे भाजपा के उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी इस मामले पर ट्वीट कर रहे थे लेकिन मोदी को बिहार का एक इन्स्पेक्टर अपने काम पर अपराधियों के साथ मुक़ाबला करते हुए शहीद हुआ आपने कोई संवेदना संदेश या ट्वीट देखा. देखिए डॉक्टर भगवान के रूप होते हैं उनसे मेरा आग्रह हैं कि वो राजनीतिक मोहरा ना बने इससे पहले इन्होंने दिल्ली में वकीलों को मेरे ख़िलाफ़ ऐसे भड़काया. वैसे ही एक स्वायत्त संस्थान एम्स में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का अति सक्रियता केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर था. 


कन्हैया फ़िलहाल बेगुसराय में पार्टी के कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं और उनका कहना हैं कि उस दिन बहस ज़रूर हुई थी लेकिन किसी के साथ हाथापाई या गाली गलोज जैसी कोई बात नहीं हुई लेकिन संस्थान के लोगों पर इस प्राथमिकी के लिए दबाव डाला गया . कन्हैया ने कहा कि दिल्ली में मेरे ख़िलाफ़ सब तरह की तिकड़म के बावजूद मुंह की खानी पड़ी और अब यहां चुनाव के मद्देनजर  ये साज़िश रची गयी हैं देखिएगा यहां भी कैसे इन्हें पराजय का मुंह देखना पड़ेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement