दिल्ली से सटे फरीदाबाद में नौकरी का झांसा देकर 80 लाख रुपये की ठगी

जांच अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता संदीप ने साल 2015 में कोतवाली थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था. संदीप ने बताया कि ग्रीन फील्ड कालोनी में किराए पर रहने वाले सूबे नाम के व्यक्ति ने अपने आपको श्रम एवं स्वरोजगार मंत्रालय में अधिकारी बताया था.

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में नौकरी का झांसा देकर 80 लाख रुपये की ठगी

खास बातें

  • एक व्यक्ति को बैंक के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर 80 लाख लिए
  • इसकी ऐवज में उसने 80  लाख रुपये की मांग की थी
  • बाद में संदीप को पता चला कि आरोपी पहले भी कई लोगों को ठग चुका है
फरीदाबाद:

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में श्रम एवं स्वरोजगार मंत्रालय का फर्जी अधिकारी बनकर एक व्यक्ति को बैंक में निदेशक के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर 80 लाख रुपये ठगने का आरोपी आर्थिक अपराध जांच शाखा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता संदीप ने साल 2015 में कोतवाली थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था. संदीप ने बताया कि ग्रीन फील्ड कालोनी में किराए पर रहने वाले सूबे नाम के व्यक्ति ने अपने आपको श्रम एवं स्वरोजगार मंत्रालय में अधिकारी बताया था. उसने संदीप को किसी राष्ट्रीय बैंक में निदेशक बनाने का झांसा दिया था. इसकी ऐवज में उसने 80 लाख रुपये की मांग की थी.

उन्होंने बताया कि संदीप उसके झांसे में आ गया और रुपये दे दिए. काफी समय बीतने बाद भी आरोपी ने न तो संदीप की नौकरी लगवाई न ही उसके रुपये वापस किए. आरोपी शहर से फरार हो गया. बाद में संदीप को पता चला कि आरोपी पहले भी कई लोगों को ठग चुका है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com