NDTV Khabar

पत्रकार ने पूछा- PM मोदी ने क्यों नहीं की एक भी प्रेस कांफ्रेंस तो अमित शाह करने लगे टाल-मटोल

बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पत्रकार ने पूछा- पीएम मोदी ने साढ़े चार साल मे एक भी प्रेस कांफ्रेंस करने की जरूरत क्यों नहीं समझी ?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्रकार ने पूछा- PM मोदी ने क्यों नहीं की एक भी प्रेस कांफ्रेंस तो अमित शाह करने लगे टाल-मटोल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री ने साढ़े चार साल में एक भी प्रेसवार्ता नहीं की, क्यों? इस सवाल पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जब सीधा जवाब देने के बजाय टाल-मटोल करने लगे तो कांग्रेस ने शुक्रवार को फिर सवाल किया, "क्या मोदी और शाह खुद को जवाबदेही से ऊपर मानते हैं?" कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उठाए इस सवाल पर कि मोदी ने अब तक एक भी प्रेसवार्ता क्यों नहीं की, भाजपा अध्यक्ष ने पहले तो इस सवाल को टालने की कोशिश की, उसके बाद कहा कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा इसका जवाब देंगे. यह वाकया भाजपा मुख्यालय में हुई प्रेसवार्ता का है.

जब पत्रकार ने इस बारे में जोर देकर पूछा तो, शाह ने कहा, "जवाब दिया जाएगा..जवाब पार्टी की ओर से दिया जाएगा, आप क्यों चिंता कर रहे हैं?"इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शाह पर 'भारतीय लोकतंत्र और प्रेस की स्वतंत्रता का अपमान करने' का आरोप लगाया.सुरजेवाला ने कहा, "क्या शाह को लगता है कि देश में लोकतंत्र मर चुका है और प्रधानमंत्री को कानून के शासन के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता या सरकार की विफल नीतियों और भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल नहीं किया जा सकता?"

 
कांग्रेस नेता ने कहा कि शाह का बयान मीडिया के सवाल पूछने के अधिकार का अपमान है और यह मोदी सरकार के 'तानाशाही रवये' को दिखाता है. सुरजेवाला ने कहा, "क्या शाह सोचते हैं कि प्रधानमंत्री को मीडिया को संबोधित नहीं करने के बारे में पूछा जाना मानहानि है या खराब है? सत्ता का अहंकार इतना ज्यादा हो गया है कि वे अपने आपको लोकतंत्र, जवाबदेही और भारत के लागों के प्रति जवाबदेही से ऊपर समझने लगे हैं."

वीडियो- ममता सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह 

टिप्पणियां


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement