जम्मू-कश्मीर : मंत्री के गार्ड ने पत्रकार को पीटा, पत्‍नी पर भी अभद्र टिप्‍पणियां

जम्मू-कश्मीर : मंत्री के गार्ड ने पत्रकार को पीटा, पत्‍नी पर भी अभद्र टिप्‍पणियां

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के मंत्री गुलाम नबी लोन के निजी सुरक्षाकर्मियों ने एक स्थानीय अंग्रेजी दैनिक में काम करने वाले एक पत्रकार को कथित तौर पर पीट दिया।

जावेद मलिक ने आरोप लगाए कि एक सुरक्षाकर्मी ने पहले उनकी पत्नी पर 'भद्दी' टिप्पणियां कीं और जब उन्होंने इसकी शिकायत मंत्री से करनी चाही तो कई सुरक्षाकर्मियों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

मलिक ने बताया, 'मैं और मेरी पत्नी स्थानीय बाजार में सब्जी खरीदने जा रहे थे तभी बाग ए महताब में कृषि मंत्री के काफिले ने तेजी से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। मैंने जितनी जल्दी मुमकिन था, काफिले को रास्ता दिया।'

'ग्रेटर कश्मीर' अखबार के पत्रकार ने आरोप लगाए कि एक गाड़ी में बैठे लोन के कुछ सुरक्षाकर्मियों ने यह कहकर उनसे विवाद शुरू कर दिया कि काफिले को आगे बढ़ने का रास्ता देने में उन्होंने काफी वक्त लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलिक ने कहा, 'जाते समय एक गार्ड ने मेरी पत्नी पर भद्दी टिप्पणियां की। मैंने मंत्री को बताने के लिए काफिले का पीछा किया।' उन्होंने दावा किया कि जैसे ही वह लोन के वाहन के पास पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने उनकी पिटाई कर दी।

मलिक ने कहा, 'वे इतने क्रूर थे कि मेरी पत्नी के आग्रह के बावजूद मुझे पीटते रहे।' कृषि मंत्री का पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन वह अपने कार्यालय में नहीं थे और उनका मोबाइल फोन भी बंद था।