गुजरात में BJP नेता ने पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना की ट्रेन, कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पूछा- ट्रेन बीजेपी की है या भारत की?

गुजरात से भी प्रवासी लोगों को लेकर ट्रेन रवाना हुई जिसे बीजेपी के नेता ने अपनी पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना किया. जिसके बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने इस मामले पर चार सवाल उठाया है.

गुजरात में BJP नेता ने पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना की ट्रेन, कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पूछा- ट्रेन बीजेपी की है या भारत की?

कांग्रेस नेता अहमद पटेल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने खड़े किये सवाल
  • अहमद पटेल ने पूछा-ट्रेन बीजेपी की है या भारत की?
  • बीजेपी के नेता ने अपनी पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया ट्रेन
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से फंसे प्रवासी मजदूरों, छात्रों और अन्य को लेकर छह श्रमिक विशेष ट्रेनें शुक्रवार को केरल, तेलंगाना, महाराष्ट्र और राजस्थान से शुक्रवार को रवाना हुईं. यह ट्रेनें झारखंड, ओडिशा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार के लिए हैं. संबंधित राज्यों के अनुरोध पर इन ट्रेनों की व्यवस्था की गई है. गुजरात से भी प्रवासी लोगों को लेकर ट्रेन रवाना हुई जिसे बीजेपी के नेता ने अपनी पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना किया. जिसके बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने इस मामले पर चार सवाल उठाया है.

अहमद पटेल ने ट्वीट कर सवाल किया है, "सूरत से प्रवासियों के लिए ट्रेन रवाना करने के लिए बीजेपी झंडे की जगह तिरंगा का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया? अपने दूसरे सवाल में उन्होंने पूछा है कि "ट्रेन बीजेपी की है या भारत की?" अपने तीसरे सवाल में उन्होंने पूछा, "गरीब प्रवासी गुजरात से ओडिशा की इस यात्रा के लिए पैसे क्यों दे रहे थे?" अपने अंतिम सवाल में उन्होंंने पूछा है, "उनके यात्रा खर्च को PMCares से क्यों नहीं दिया गया?"

गौरतलब है कि भारतीय रेलवे की तरफ से बयान जारी किया गया है कि आने वाले दिनों में कई ट्रेनें चलाई जाएंगी. सरकार ने उन फंसे लोगों को यात्रा की अनुमति दी है, जिनमें कोरोना के लक्षण नहीं है. सरकार ने पहले फंसे लोगों को उनके राज्यों तक भेजने के लिए सिर्फ बसों की अनुमति दी थी, लेकिन राज्य सरकारों के अनुरोध के बाद विशेष ट्रेनों की अनुमति दी गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com