PM Cares Fund पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'एक्टिविस्टों' के लिए झटका : जेपी नड्डा

पीएम केयर्स को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लगातार तीन ट्वीट करके राहुल गांधी और इसको लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा करने वालों पर निशाना साधा है.

PM Cares Fund पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'एक्टिविस्टों' के लिए झटका : जेपी नड्डा

खास बातें

  • पीएम केयर्स फंड पर बीजेपी आक्रामक
  • सुप्रीम कोर्ट का फैसले के बाद राहुल गांधी पर निशाना
  • जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर लगाए आरोप
नई दिल्ली :

पीएम केयर्स को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लगातार तीन ट्वीट करके राहुल गांधी और इसको लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा करने वालों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के फैसला राहुल गांधी और उनके कथित एक्टिविस्टों को तगड़ा झटका है. यह दिखाता है हमेशा सच जीतता है फिर चाहे कांग्रेस और उनके सहयोगी कितनी दुर्भावनापूर्ण कोशिश कर लें. जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के बयान उस आदमी के योगदान को खारिज करते रहे हैं जिसने पीएम केयर फंड में दान किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'मौका तलाशते' एक्टिविस्टों को एक बार फिर शर्मिंदा करने वाला है. 

नड्डा ने कहा, गांधी परिवार ने प्रधानमंत्री आपदा कोष को दशकों तक अपनी जागीर बना रखा और और जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे को अजीब तरीके से फैमिल ट्रस्ट में ट्रांसफर कर लिया.  देश को अच्छी की तरह से पता है कि अपने पापों को धोने के लिए कांग्रेस ने पीएम केयर्स फंड के खिलाफ किस तरह के झूठा अभियान चलाया है'. आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट  ने आज फैसला सुनाया है कि पीएम केयर्स फंड के पैसे को राष्ट्रीय आपदा राहत कोष या प्रधानमंत्री राहत कोष में ट्रांसफर करने की जरूरत नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने इसको लेकर दी गई याचिका को भी खारिज कर दिया है.

Newsbeep

BJP प्रमुख जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तीखा 'वार', कहा-आपने और आपकी मां ने चीन से....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल पीएम केयर्स फंड को लेकर कई तरह के विवाद हो रहे हैं. पहले तो खबर आई कि इस फंड की जांच सीएजी नहीं कर सकता है. दूसरी राहुल गांधी की ने कल ही एक अखबार की क्लिप शेयर किया था जिसके मुताबिक इस फंड पर आरटीआई से जरिए मांगी गई जानकारी देने से इनकार कर दिया गया है.