सोनिया गांधी के पुराने वीडियो को ट्वीट कर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

देर शाम बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का एक वीडियो को ट्वीट किया. और लिखा कि यह उजागर करता है कि कांग्रेस किसानों को भ्रमित कर रहा है.

सोनिया गांधी के पुराने वीडियो को ट्वीट कर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किसानों की तरफ से जारी प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला कर रही है. अब देर शाम बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का एक वीडियो को ट्वीट किया. और लिखा कि यह उजागर करता है कि कांग्रेस किसानों को भ्रमित कर रहा है. जेपी नड्डा के द्वारा ट्वीट किये गए वीडियो में सोनिया गांधी एक रैली को संबोधित कर रही हैं. जिसमें वो सामने की भीड़ से पूछ रही हैं कि क्या किसानों को दलालों से मुक्त कर उनकी पैदावार की अच्छी कीमत नहीं दिलानी चाहिए? इस वीडियो को ट्वीट करते हुए नड्डा ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस का सच फिर से उजागर हुआ है.


जेपी नड्डा ने लिखा,"किसानों को भ्रमित करने और उन्हें उनके अधिकारों से वंचित रखने वाली कांग्रेस का सच फिर उजागर हुआ है. सोनिया गांधी जी पहले किसानों के लिए बिचौलिया मुक्त बाजार की वकालत करती थी और अब इसका विरोध करती है. ये कांग्रेस की मौक़ापरस्त सोच, कम जानकारी व बार-बार बात से पलटने का प्रमाण है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतबल है कि बीजेपी लगातार यह आरोप लगा रही है कि कांग्रेस पार्टी किसानों को भ्रमित कर उन्हें आंदोलन करने के लिए मजबूर कर रही है. बताते चले कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर गुरुवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन तक निकाले जा रहे कांग्रेस नेताओं के मार्च को रोक दिया गया था, वहीं प्रियंका गांधी को इस दौरान हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि, राहुल बाद में कुछ नेताओं के साथ राष्ट्रपति भवन पहुंच गए. गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ किसान आंदोलन के मुद्दे का हल निकालने की मांग की.