जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तंज, 'कांग्रेस के शहजादे को किसी भी चीज पर विश्वास नहीं'

पाकिस्तानी नेता अयाज सादिक के वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) पार्टी पर तंज कसा है.

जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तंज, 'कांग्रेस के शहजादे को किसी भी चीज पर विश्वास नहीं'

जेपी नड्डा ने वीडियो शेयर किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी संसद में एक भाषण में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (PML-N) के नेता अयाज सादिक (Ayaz Sadiq) ने खुलासा किया कि भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) की रिहाई को लेकर भारत पाकिस्तान पर हमला करने वाला था. हमले की बात सुनकर मौजूदा पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के पैर कांपने लगे थे. सादिक के इस कबूलनामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) पार्टी पर तंज कसा है.

जेपी नड्डा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश' पाकिस्तान की ही सुन लें. उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी...'

बीजेपी अध्यक्ष ने अगले ट्वीट में लिखा, 'कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही. कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही. हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके. लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकार कर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है.'

बता दें कि फरवरी 2019 में जब पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को बंधक बना लिया था, तब पाकिस्तान में एक उच्च स्तरीय मीटिंग में तत्कालीन विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बताया था कि भारत पाकिस्तान पर हमला करने वाला है. यह सुनकर मीटिंग में मौजूद पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के पैर कांपने लगे थे. पाकिस्तान के सांसद अयाज सादिक ने यह दावा किया है. बतौर सांसद उसी मीटिंग में इमरान खान सरकार ने विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने का फैसला लिया था.

Newsbeep

VIDEO: जेपी नड्डा ने कहा- बिहार की राजनीति में पहले सिर्फ जाति की बात होती थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com