NDTV Khabar

जज लोया के सभी केस अब सुप्रीम कोर्ट में, भारत का ‘बिन लादेन’ गिरफ्तार, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें

बीआई के विशेष न्यायाधीश बीएच लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह मामला गंभीर है और हम सारे कागजात देखेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जज लोया के सभी केस अब सुप्रीम कोर्ट में, भारत का ‘बिन लादेन’ गिरफ्तार, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश बीएच लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह मामला गंभीर है और हम सारे कागजात देखेंगे. वहीं, दिल्ली पुलिस ने इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के आतंकी अब्दुल सुभान क़ुरैशी को गिरफ़्तार किया है. दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल के उपायुक्‍त प्रमोदी कुशवाहा ने बताया कि गाजीपुर में एक मुठभेड़ के बाद मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को गिरफ्तार किया है. इधर, फिल्म 'पद्मावत'  की रिलीज रोकने के लिए राजस्थान और मध्य प्रदेश की ओर से दी गई पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा. उधर, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं. वे न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले दिनों उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे 'क्वांटिको' के अपने को-स्टार को किस कर रही थीं. वहीं, विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में महज 59 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 126 रन जड़ दिए. 

जज लोया के सभी केस अब SC में, कोर्ट ने कहा-दस्‍तावेजों पर होगी सुनवाई, न्‍यूज में जो छपा उस पर नहीं
 

loya

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश बीएच लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह मामला गंभीर है और हम सारे कागजात देखेंगे. चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की पीठ ने कहा कि सारे पक्षकार कोर्ट के सामने सारे दस्तावेज सील बंद कवर में दाखिल करेंगे. इतना ही नहीं बॉम्बे हाईकोर्ट से इस मामले मामले को सुप्रीम कोर्ट में  ट्रांसफर कर दिया गया है. अब इस मामले की सुनवाई 2 फरवरी से होगी. 

गुजरात सीरियल धमाकों के बाद नेपाल भाग गया था 'बिन लादेन', पुलिस ने बताया-IM को फिर खड़ा करने लौटा था भारत
 

bin laden

दिल्ली पुलिस ने इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के आतंकी अब्दुल सुभान क़ुरैशी को गिरफ़्तार किया है. दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल के उपायुक्‍त प्रमोदी कुशवाहा ने बताया कि गाजीपुर में एक मुठभेड़ के बाद मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को गिरफ्तार किया है. उन्‍होंने बताया कि यह मोस्‍ट वांटेड आतंकवादी है और ये आईएम का संस्‍थापक सदस्‍य है. दिल्‍ली पुलिस के डीसीपी ने बताया कि अब्दुल सुभान क़ुरैशी साल 2008 में गुजरात में हुए सीरियल धमाकों का मास्टरमाइंड है और उसका बहुत बड़ा आपराधिक रिकॉर्ड है. उन्‍होंने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान बताया कि दिल्‍ली में हमले की कोई योजना नहीं थी और वह यहां पर एक शख्‍स से मिलने के लिए आया था. 

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज रोकने के लिए राजस्थान-मध्यप्रदेश सरकारों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई
 

padmavat

फिल्म 'पद्मावत'  की रिलीज रोकने के लिए राजस्थान और मध्य प्रदेश की ओर से दी गई पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा. दोनों राज्यों की मांग है कि इस फिल्म को रिलीज करने के फैसले पर तुरंत रोक लगाई जाए क्योंकि इससे कानून व्यवस्था भंग हो सकती है. इससे पहले राजस्थान ने कहा था कि ये  फिल्म 'संस्कृति पर चोट' बताया था. आपको बता दें कि करणी सेना के नेताओं के साथ एक बैठक के बाद राजस्‍थान के गृहमंत्री कटारिया ने कहा था सरकार का मानना है कि आमजन की भावनओं का ध्यान रखा जाये.  

प्रियंका चोपड़ा ने पहले को-स्टार को किया Kiss और अब इस रैपर के साथ आईं नजर, Oscars 2018 में करेंगी ये काम
 

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं. वे न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले दिनों उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे 'क्वांटिको' के अपने को-स्टार को किस कर रही थीं. लेकिन हाल ही में उन्हें रैपर अशर के साथ भी देखा गया है. रैपर अशर के साथ उन्होंने एक तस्वीर खिंचवाई है जो जमकर वायरल हो रही है. ये तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर पुरस्कार 2018 में भी अहम किरदार निभाने जा रही हैं. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "बर्डन' के प्रीमियर के लिए बधाई. अशर. संडैंस फिल्मोत्सव."
टिप्पणियां

टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज रैना ने की चौके-छक्कों की बरसात, महज 59 गेंदों पर ठोक दिए 126 रन
 

raina

भारतीय टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में उन्होंने विस्फोटक पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. रैना ने यूपी की तरफ से खेलते हुए इस टूर्नामेंट में जोरदार शतक जड़ दिया. रैना ने यह रन बंगाल टीम के खिलाफ बनाए. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने महज 59 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 126 रन जड़ दिए. उन्होंने इस दौरान 49 गेंदों में ही अपनी शतक पूरा कर लिया. रैना ने अपनी पारी में 7 गगनचुंबी छक्के और 13 चौके लगाए.

VIDEO:  ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ पर राजनीतिक दलों में आम राय नहीं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement