NDTV Khabar

अदालत परिसर से जज लापता, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

सिविल लाइन थाने की इंस्पेक्टर अर्चना द्विवेदी ने बताया कि कृष्णा सिंह ने सतना न्यायालय में पदस्थ अपने न्यायाधीश पति आर.पी. सिंह के सोमवार को सतना के न्यायालय परिसर से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अदालत परिसर से जज लापता, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सतना से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, सतना में अदालत परिसर से सोमवार को 35 वर्षीय एक न्यायाधीश एकाएक लापता हो गये. बाद में जज की पत्नी कृष्णा सिंह ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और उनकी गुमशुदगी की एफआईआर भी दर्ज कराई. सिविल लाइन थाने की इंस्पेक्टर अर्चना द्विवेदी ने बताया कि कृष्णा सिंह (34) ने सतना न्यायालय में पदस्थ अपने न्यायाधीश पति आर.पी. सिंह (35) के सोमवार को सतना के न्यायालय परिसर से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश: गुना में अधिकारी के घर पर मिली ईवीएम मशीन, हुआ सस्पेंड


उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है. अर्चना ने बताया कि वह सतना न्यायालय में अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के पद पर पदस्थ हैं और सतना के सिविल लाइन थाना इलाके में शासकीय आवास में रहते हैं. शिकायत के अनुसार लापता न्यायाधीश आर.पी. सिंह की करीब दो माह से तबीयत ठीक नहीं है. 23 सितंबर की सुबह करीब 11 बजे न्यायालय परिसर सतना से उनका कोई पता नहीं चल रहा है. अर्चना ने बताया कि पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बेटी की शादी कराने के बाद सास को हुआ दामाद से प्यार, एक साल बाद ही दिया बच्चे को जन्म

Advertisement