कानपुर की मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की मौत, परिवार ने कहा- पंखे से लटक कर जान दी, पर पुलिस को शक

कानपुर की मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की मौत, परिवार ने कहा- पंखे से लटक कर जान दी, पर पुलिस को शक

जुडिशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की रहस्यमयी मौत...

खास बातें

  • कानपुर (देहात) की जुडिशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की मौत
  • उनके घर वालों का कहना है कि पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की
  • पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है

उत्तर प्रदेश के कानपुर (देहात) की जुडिशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की मौत हो गई है. शव आज दोपहर कानपुर के कैंट पुलिस स्टेशन स्थित सर्किट हाउस कालोनी में उनके घर के कमरे में मिला.

उनके घर वालों का कहना है कि प्रतिभा गौतम ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है. प्राथमिक जांच में हाथ की नस कटने से मौत की बात सामने आ रही है.

पुलिस अधीक्षक (सिटी) शोमेन वर्मा ने बताया कि कानपुर देहात जिले में तैनात प्रतिभा गौतम (उम्र करीब 30 साल) के पति अधिवक्ता हैं. आज सुबह जब पति घर पहुंचे तो उन्होंने पत्नी प्रतिभा का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया. उन्होंने पुलिस को सूचित किया जिसने आकर शव को उतारा.

 
(जुडिशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम)

पुलिस के मुताबिक, ऐसी खबरें हैं कि पति पत्नी के झगड़े के बाद यह घटना हुई है. पति के अनुसार, कल से प्रतिभा का मोबाइल भी स्विच ऑफ था. पुलिस ने फोरेंसिक विभाग की टीम को बुलाकर भी मामले की जांच कराई है.

वर्मा के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चल पाएगा. पुलिस प्रतिभा के पति तथा अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. मजिस्ट्रेट की मौत की खबर सुनकर शहर के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं.

(न्यूज एजेंसी भाषा से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com