जूनागढ़ : किशोर दवे नामक पत्रकार की चाकू मारकर हत्या, सीनियर नेता के बेटे पर आरोप

जूनागढ़ : किशोर दवे नामक पत्रकार की चाकू मारकर हत्या, सीनियर नेता के बेटे पर आरोप

पत्रकार किशोर दवे का फाइल फोटो...

अहमदाबाद:

गुजरात के जूनागढ़ में किशोर दवे नाम के एक पत्रकार की उनके दफ़्तर में ही चाकू मारकर हत्या कर दी गई. किशोर दवे जयहिंद अख़बार के ब्यूरो चीफ़ थे.

किशोर दवे के परिवार वालों का आरोप है कि एक सीनियर नेता के बेटे ने हत्या करवाई है. मामले में अब तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

परिवार का आरोप है कि उन्‍होंने पहले भी पुलिस को चिट्ठी लिखी थी कि पूर्व बीजेपी मंत्री रतिलाल सुरेजा के बेटे ने उन्‍हें धमकी दी हुई थी. लिहाजा, परिवार ने इस हत्‍या के पीछे बीजेपी नेता के बेटे पर हत्‍या की आशंका जताई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है. यह बताया जा रहा है कि किसी खबर को लेकर नेता ने पत्रकार को धमकी दी हुई थी, जिसके बाद ही परिवार ने पुलिस को पहले ही चिट्ठी लिखकर हमले की आशंका जताई थी.

पुलिस अधीक्षक नीलेश जजाडिया ने बताया कि वंजारी चौक पर स्थित गुजराती दैनिक अखबार के दफ्तर में कल रात करीब साढ़े नौ बजे किशोर दवे (53) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई.

जजाडिया ने बताया, 'उन्हें छह-सात बार चाकू मारा गया. चाकू के जख्मों को देखकर हत्या के पीछे का कारण निजी दुश्मनी समझ में आता है.' उन्होंने बताया कि दवे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. जूनागढ़-बी संभागीय पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com