NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में लगा ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर, साथ में हैं PM मोदी और अमित शाह!

यह पोस्टर ऐसे समय में आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी खबरें चर्चा में है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को सीएम पद का दावेदार मान रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में लगा ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर, साथ में हैं PM मोदी और अमित शाह!
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के भिंड में कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया  का एक पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर के साथ पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह की भी तस्वीर है. न्यूज एजेंसी ANI में छपी खबर के मुताबिक यह पोस्टर बीजेपी के स्थानीय नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के अनुच्छेद 370 पर समर्थन के लिए लगाया है. यह पोस्टर ऐसे समय में आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी खबरें चर्चा में है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को सीएम पद का दावेदार मान रहे थे. लेकिन अनुभवी कमलनाथ ने साधते हुए सभी समीकरणों को साधते हुए मुख्यमंत्री बनने में कामयाबी पाई थी. उस समय सिंधिया के समर्थकों ने सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी भी जताई थी जिसमें कुछ विधायक भी शामिल थे. वहीं मुख्यमंत्री होते हुए भी कमलनाथ ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी अभी नहीं छोड़ी है.


सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की नजर अब प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर है और इसको लेकर अंदर ही अंदर खींचतान और बयानबाजी भी हो रही है. हालांकि सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के साथ किसी भी तरह से मतभेद से इनकार किया है और कहा है कि बाकी राज्यों के संगठन में ऐसा हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा इस पर आलाकमान को जल्दी फैसला करना चाहिए क्योंकि वह दोनों जिम्मेदारियों का भार महसूस कर रहे हैं. गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया था और वह उस समय पार्टी के महासचिव भी थे. लेकिन कांग्रेस की करारी हार के बाद उन्होंने महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया था. 

सरकार में नहीं होना चाहिए किसी का दखल: ज्योतिरादित्य सिंधिया​

टिप्पणियां

अन्य खबरें :
Salman Khurshid के बयान के बाद कांग्रेस ने अपने नेताओं को दी सलाह- अलग से टिप्पणी करने से बचें

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत, सुधार करना समय की मांग



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement