Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जब तक शिव 'राज' उखाड़ नहीं फेंकूंगा, तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब तक शिव 'राज' उखाड़ नहीं फेंकूंगा, तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

भोपाल:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है. सिंधिया ने कहा कि जब तक वे शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने में सफल नहीं हो जाते, तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे. बता दें कि अशोकनगर के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर आए सिंधिया ने कई जनसभाएं की और कार्यकर्ताओं से मिले. 

मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "वर्तमान में राज्य में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी. जब तक ऐसी सरकार को हम उखाड़ नहीं फेकेंगे, तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा."

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में दुष्कर्मियों को फांसी के लिए हस्ताक्षर अभियान चलेगा : शिवराज सिंह चौहान


राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं, पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है. इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये.

सिंधिया ने आगे कहा कि वह महात्मा गांधी के सिद्धांतों को आत्मसात करने वाले राजनीतिक दल कांग्रेस से नाता रखते हैं. इसलिए सूत की माला पहनेंगे. आगे उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश : शिवराज सरकार में मंत्री लाल सिंह आर्य के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'अब जब आपके गांव में मुख्यमंत्री चौहान आये, तो आप उनसे कह देना कि हमको चंदा मामा चाहिये. वह आपको चंदा मामा लाने की भी हां भर देगें. इसलिये इनकी बातों में न आकर इनको एक पर्यटक की भांति खाली हाथ ही भेजना है. ' सिंधिया ने आरोप लगाया कि चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं.

VIDEO: मध्य प्रदेश में आसान नहीं पद्मावती का पाठ पढ़ाना(इनपुट एजेंसियां)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: पुलिस के डंडों से बचने के लिए शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़, ऐसे घूम रहा खुलकर

Advertisement