NDTV Khabar

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. MP कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान
  2. बोले- इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी
  3. 'इस पद का निर्णय हाईकमान ही करेगा'
ग्वालियर:

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा, "इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी. मेरी उनसे बात हो गई है. इस पद का निर्णय हाईकमान ही करेगा. अभी मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.  ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पूछा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उनके नाम का विरोध कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि यह बात उनसे ही पूछी जानी चाहिए. वैसे हर व्यक्ति स्वतंत्र है अपनी बात कहने के लिए. 

ब्रेक्जिट को लेकर एक MP के दलबदल करने पर PM बोरिस जॉनसन ने बहुमत खोया

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष पद पर सिंधिया के अल्टीमटेम के सवाल पर कहा था, "यह सब सोशल मीडिया की देन है, और कुछ नहीं है, जिस दिन सोनिया जी तय करेंगी, उस दिन प्रदेशाध्यक्ष तय हो जाएगा. अभी तो पोस्ट खाली नहीं है, कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष है.


दिल्ली: फुटपाथ से अतिक्रमण हटाने के निर्देश पर अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, लिखा- रेहड़ी-पटरी वालों में खौफ है

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को अवैध रेत खनन के सवाल पर कहा कि मध्यप्रदेश में अवैध रेत उत्खनन को हर हाल में सख्ती से रोका जाना चाहिये. दो दिन के प्रवास पर ग्वालियर आये सिंधिया ने रेलवे स्टेशन पर संवाददाताओं से कहा, "इसी मुद्दे पर हम चुनाव में जनता के बीच गए थे. इसलिए इसे हर हाल में रोका चाहिए." उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अवैध खनन अभी भी जारी है. केवल ग्वालियर-चंबल संभाग में ही नहीं बल्कि पूरे मध्य प्रदेश में अवैध खनन रुकना चाहिए."

टिप्पणियां

VIDEO: मध्‍यप्रदेश और हरियाणा में कांग्रेस में जारी है खटपट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement